scriptसीएम शिवराज ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कहा- इंदौर में फंसे बंगाल के मजदूर घर जाना चाहते हैं | cm shivraj wrote letter to mamata banerjee | Patrika News

सीएम शिवराज ने ममता बनर्जी को लिखा पत्र, कहा- इंदौर में फंसे बंगाल के मजदूर घर जाना चाहते हैं

locationभोपालPublished: May 18, 2020 11:07:42 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

सीएम शिवराज ने अपने पत्र में लिखा है कि इंदौर में फंसे मजदूर अपने घर जाना चाहते हैं

shivraj_mamta.jpg
भोपाल. सीएम शिवराज सिह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर इंदौर में फंसे पश्चिम बंगाल के उन तमाम मजदूरों का जिक्र किया है, जो लॉकडाउन में यहां फंसे हैं।

सीएम शिवराज ने अपने पत्र में लिखा है कि इंदौर में फंसे मजदूर अपने घर जाना चाहते हैं लेकिन इंदौर से पश्चिम बंगाल की दूरी ज्यादा होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि ये मजदूर निजी वाहनों से भी जाना चाहते हैं लेकिन ऐसा करने मुश्किल है क्योंकि सफर लंबा होने के कारण महंगा होगा।
https://twitter.com/ANI/status/1262226435768324096?ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि इन मजदूरों की घर वापसी के लिए रेल मंत्रालय से बात करें कि इंदौर से कोलकाता के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाएं ताकि ये मजदूर अपने घर जा सकें।
पहले भी ममता को शिवराज दे चुके हैं जवाब

मुख्यमंत्रियों के साथ हुई पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान भी शिवराज सिंह चौहान ने इशारों-इशारों में ममता बनर्जी को जवाब दे चुके हैं। दरअसल, ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर संघीय ढांचे को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया था, इस पर शिवराज सिंह चौहान बिना नाम लिए जवाब देते हुए कहा था कि पीएम मोदी टीम इंडिया की तरह काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो