नाइट कर्फ्यू की सुगबुगाहट के बीच पूर्व मंत्री ने कहा- 'कोरोना क्या कादर खान है जिसे रात में दिखेगा नहीं'

मध्यप्रदेश में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मामलों और भोपाल व इंदौर में नाइट कर्फ्यू लगाए जाने की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ली चुटकी..

By: Shailendra Sharma

Published: 06 Mar 2021, 03:47 PM IST

भोपाल. प्रदेश में कोरोना के रिटर्न होते मामलों को देखते हुए एक बार फिर प्रदेश के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है। इस बात के संकेत खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण की स्थिति व रोकथाम की तैयारियों को लेकर ली गई समीक्षा बैठक के दौरान दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई समीक्षा बैठक में सभी जिलों के कलेक्टरों से चर्चा की है और इस दौरान ये भी कहा है कि भोपाल और इंदौर में जिस तरह से कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है अगर उसमें अगले तीन दिनों में कमी नहीं आती है तो सोमवार (8 मार्च) से भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। सीएम शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस की तरफ से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने चुटकी ली है।

 

कोरोना क्या कादर खान है जिसे रात में नहीं दिखता- पीसी शर्मा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है। पीसी शर्मा ने कहा कि वक्त रहते सरकार और प्रशासन ने कोरोना की रोकथाम के लिए जरुरी कदम नहीं उठाए और अब सीएम फिर से नाइट कर्फ्यू लगाने की बात कह रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कोरोना को रात में दिखता नहीं है क्या ? क्या कोरोना कादर खान हो जाता है जिसे रात में नहीं दिखता है। बता दें कि फिल्म बोल राधा बोल में फिल्म अभिनेता कादर खान को रात के वक्त नहीं दिखता था और इसी से जोड़ते हुए पीसी शर्मा ने ये बात कही है। इतना ही नहीं पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार ने जो पाबंदियां कम की हैं और बड़े-बड़े आयोजन बीजेपी ने किए हैं उनके कारण कोरोना के मामलों में तेजी आई है।

 

मंत्री कमल पटेल बोले- 'पीसी शर्मा खुद कादर जैसे लगते हैं'
पीसी शर्मा के कोरोना को लेकर दिए गए कादर खान वाले बयान पर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पलटवार किया है। मंत्री कमल पटेल ने कहा कि पीसी शर्मा खुद कादर खान जैसे लगते हैं और कोरोना को लेकर कांग्रेस को तो कोई बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि कमलनाथ तो ये तक कह चुके हैं कि कोरोना वोरोना कुछ नहीं है और अभी तो राजनीतिक कोरोना आया है।

 

देखें वीडियो- पुलिसकर्मियों को मिला प्रमोशन

Corona virus
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned