scriptजिसकी तस्वीर पर देश ने कहा- गर्व है, शिवराज सरकार ने अब उसी का किया ट्रांसफर | cmho doctor sudhir dehariya transfer sehore from bhopal | Patrika News

जिसकी तस्वीर पर देश ने कहा- गर्व है, शिवराज सरकार ने अब उसी का किया ट्रांसफर

locationभोपालPublished: Apr 09, 2020 02:13:51 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

भोपाल के सीएमएचओ डॉ सुधीर डेहरिया को शासन ने हटा दिया है।

CMHO
भोपाल. राजधानी भोपाल के सीएमएचओ डॉ सुधीर डेहरिया को शासन ने हटा दिया है। उन्हें सीहोर का सीएमएचओ बनाया गया है। वही, सीहोर के सीएमएचओ डॉ प्रभाकर तिवारी को भोपाल का नया सीएमएचओ बनाया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही डॉ डेहरिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिस पर सीएम शिवराज ने कहा था ‘ हमें आप पर गर्व है’
दरअसल, कुछ दिन पहले भोपाल के तत्कालिक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ( सीएमएचओ ) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। डॉ सुधीर कुमार डेहरिया पांच दिनों की लगातार ड्यूटी के बाद अपने परिवार से मिलने घर पहुंचे थे और कुछ वक्त बिताकर घर के बाहर से ही ड्यूटी पर फिर से लौट गए थे। वह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने घर के बाहर बैठे दिखाई दे रहे हैं।
इस तस्वीर में डॉ डेहरिया अपने घर के बाहर एक छोटी सी दीवार पर बैठे हुए चाय पीते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि उनके परिवार के सदस्य सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनके कुछ दूर गेट पर खड़े थे। डॉ डेहरिया चाय का कप हाथ में लिए हुए अपने परिवार से बात कर रहे थे।
https://twitter.com/hashtag/CoronaWarriors?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुआ लिखा था कि मिलिये डॉ सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के सीएमएचओ हैं। सोमवार को वो पांच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पीए घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हजारों-लाखों कोरोना वारियर्स को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।
https://twitter.com/MPArunYadav/status/1248122345396436993?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव ने साधा निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण यादव ने सीएचएचओ डॉ सुधीर डेहरिया के तबादले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि पहले फक्र करना, फिर तबादला करना, यह शगल बन चुका है शिवराज जी, आपका! CMHO डॉ.सुधीर डेहरिया का तारीफों के पूल बांधने के बाद किया तबादला इस बात की पुष्टि हैं। “कोरोना से संघर्ष अभियान” में स्वास्थ्य मंत्रालय की जो “ख्यात टीम” निर्मित हो रही है, वह एक बड़ी कमीशनखोरी की आहट है! वक्त की नज़ाक़त भांपते हुए जरा भगवान से डरिये, “मित्रों”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो