सहकारी समिति प्रबंधक की हत्या, झाडियों में फेंका शव

सहकारी समिति प्रबंधक की हत्या, झाडियों में फेंका शव

सोमलवाड़ा सहकारी समिति के प्रबंधक दिलीप उर्फ मधु उइके की हत्या कर दी गई।

सिवनी मालवा। सोमलवाड़ा सहकारी समिति के प्रबंधक दिलीप उर्फ मधु उइके की हत्या कर दी गई। अज्ञात आरोपियों ने दिलीप की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए। हत्या के बाद शव को सौ मीटर तक घसीटते हुए झाडियों में फेंक दिया। सोमवार सुबह कुछ लोगों ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना रविवार रात की है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग ने बताया कि हत्या की वजह पता नहीं चल सकी। परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं। अज्ञात के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज किया गया है। सहकारी समिति प्रबंधक का शव ग्राम सोमलवाड़ा व सतवासा के बीच सड़क किनारे झाडियों में मिला।


मृतक का पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टर कांति भास्कर ने बताया कि मृतक की गर्दन पर दो गहरे घाव हैं। हड्डी भी टूटी है। चेहरे पर व शरीर के अन्य हिस्सों पर खरोंच के निशान व पीठ पर घसीटने के निशान पाए गए हैं।

पंद्रह मिनट पहले पत्नी ने किया था फोन


पुलिस के अनुसार सहकारी समिति प्रबंधक दिलीप उर्फ मधु उइके रविवार रात 8.30 बजे तक घर नहीं लौटे, तो पत्नी ने उनके मोबाइल पर बात की। तब उन्होंने कहा कि थोड़ी देर में घर पहुंच रहे हैं। इसके करीब 15 मिनट बाद करीब पौने नौ बजे उनकी हत्या कर दी गई।

शव के पास बाइक


दिलीप उइके घर से बाइक लेकर चले थे। यह बाइक उनके शव के पास झाडियों में मिली। मृतक के बड़े भाई बहादुर सिंह ने बताया कि मेरे भाई की किसी से दुश्मनी नहीं थी। दिलीप का बेटा हिमांशु सात साल का और बेटी दीक्षा छह साल की है।

समिति प्रबंधकों में रोष, नहीं किया काम

सहकारी समिति प्रबंधकों में घटना के प्रति खासा आक्रोश है। सहकारी समिति प्रबंधकों के संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि दिलीप रविवार शाम 7.30 बजे तक सिवनी मालवा में ही शासकीय कार्य कर रहा था। इधर, इस वारदात के विरोध में सहकारी समिति प्रबंधकों ने सोमवार को काम नहीं किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned