scriptcollector commissioner conference in bhopal 9 april 2022 | मुख्यमंत्री का क्लियर कट मैसेज: माफिया को तोड़ देंगे, गरीबों को बसा देंगे | Patrika News

मुख्यमंत्री का क्लियर कट मैसेज: माफिया को तोड़ देंगे, गरीबों को बसा देंगे

collector commissioner conference - कानून-व्यवस्था की समीक्षा कर मुख्यमंत्री ने दी दो टूक चेतावनी...।

भोपाल

Published: April 09, 2022 02:50:39 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बात की। चौहान ने कहा कि माफिया को तोड़ देंगे और उनसे खाली कराई जमीन पर गरीबों को बसा देंगे।

shiv1.png

मंत्रालय में शनिवार को हुई कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस (collector commissioner conference) में अच्छा काम करने वालों की सराहना भी हुई। वहीं माफिया पर कार्रवाई पर भी अफसरों की पीठ थपथपाई। वहीं अफसरों को आगे के लिए दो टूक संदेश भी दे दिया।

शिवराज का क्लियर कट मैसेज

चौहान ने कहा कि मेरा क्लियर कट मैसेज है कि हम अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं। बलात्कार जैसे मामलों में अपराधियों में डर है। कठोर कार्रवाई अगर करते हैं तो कानून और व्यवस्था की स्थिति सुधरती है। मध्यप्रदेश में रूल ऑफ लॉ है। गुंडे बदमाशों में ज्यादा दम नहीं होती। ये कार्रवाई गुंडों को तोड़ देंगी और जनता को राहत मिलेगी।

वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री ने पहले दिए गए टास्क पर चर्चा की, वहीं आगे की रणनीति पर भी बात की। बैठक में 13 मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में बताया गया कि 1 जनवरी से 31 मार्च 2022 तक के बीच भूमाफियाओं के खिलाप 1791 प्रकरण दर्ज हुए। 3814 अतिक्रमण तोड़े गए। 2243.80 एकड़ 671.61 करोड़ रुपए कीमत की भूमि मुक्त कराई।

और क्या बोले सीएम

नवरात्रि के पावन पर्व पर हमारा संकल्प और प्रार्थना है कि हम जनता को सुशासन दे पाएं, जनकल्याण की योजनाओं का सफल क्रियान्वयन कर पाएं और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के लक्ष्य को प्राप्त कर पाएं।
- योजनाओं के क्रियान्वयन की जवाबदारी फील्ड अफसरों की होती हैं, जिन्हें कलेक्टर और कमिश्नर लीड करते हैं।
- माफियाओं के खिलाफ हमारे अधिकारियों ने अच्छा काम किया है, जिसके लिए मैं कलेक्टर्स और कमिश्नर्स को बधाई देता हूं।
- कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस हमारे काम का मूल्यांकन है। यह हर महीने जरूरी है।
- हमारी कोशिश रहेगी कि हम देश में सबसे बेहतर काम करके देश को आगे बढ़ा पाएं।

अर्धनग्न तस्वीर वायरल होने पर दी तीखी प्रतिक्रिया

इसी बीच मुख्यमंत्री ने सीधी में पत्रकारों की अर्ध नग्न तस्वीर वायरल होने पर तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना उचित नहीं है। इस तरह के चित्र से पूरे देश में छवि धूमिल हुई है। ऐसा नहीं होना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणपटियाला जेल में बंद Navjot Singh Sidhu ने पहली रात नहीं खाया जेल का खाना, नहीं मिला कोई VIP ट्रीटमेंटRajiv Gandhi Death Anniversary: भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही दिल की बातभारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगाInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.