scriptमहाबली नगर में अतिक्रमण के चलते निकलना मुश्किल | Colony | Patrika News

महाबली नगर में अतिक्रमण के चलते निकलना मुश्किल

locationभोपालPublished: Oct 19, 2020 12:10:41 am

कोलार में महाबली नगर के लोग सड़क खोद देने से परेशान हैं, वहीं कॉलोनी के गेट पर ठेले व अस्थाई दुकानें बढ़ती जा रही हैं

महाबली नगर में अतिक्रमण के चलते निकलना मुश्किल

महाबली नगर में अतिक्रमण के चलते निकलना मुश्किल

भोपाल. कोलार में महाबली नगर के लोग सड़क खोद देने से परेशान हैं, वहीं कॉलोनी के गेट पर ठेले व अस्थाई दुकानें बढ़ती जा रही हैं। सेवानिवृत्त व्याख्याता सावित्री मल्ल बताती हैं कि शाम को भीड़ होती है और कई असामाजिक तत्व भी खड़े रहते हैं, जिससे निकलना तक मुश्किल होता है। असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है, चोरियों की घटना बढ़ रही है। पिछले एक महीने में ही चोरी की दो घटनाएं इसी कॉलोनी में हो चुकी है। लोगों ने अतिक्रमण हटाने की मांग की है।
लोगों का कहना है कि पुलिस से भी शिकायत की गई और चोरी के मामले में आए पुलिस अधिकारियों से भी असामाजिक तत्वों के जमावड़े की बात बताई गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। कॉलोनी के रहवासियों का आरोप है कि जब असामाजिक तत्वों से हटने को कहा जाता है तो वह झगउ़ा करने पर उतारु हो जाते हैं।
बुजुर्गों का कहना है कि अतिक्रमण के चलते रास्ता संकरा हो गया है, जिसके चलते अक्सर वाहन लोगों को चोटिल करते हुए निकल जाते हैं, ऐसे में बुजुर्गों और बच्चों को निकलना बेहद मुश्किल हो गया है। उनकी मांग है कि कॉलोनी के मुख्य द्वार से अवैध अतिक्रमण तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। उनका आरोप है कि इन अवैध दुकानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो