संघर्षशील का मार्चो बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी में भाकपा

संघर्षशील का मार्चो बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी में भाकपा

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Oct, 13 2018 04:40:04 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 04:40:05 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

संघर्षशील का मार्चो बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी भाकपा

भोपाल। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के महासचिव कॅामरेड के एन रामचन्द्रन ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि भाकपा रेड स्टार का चौथा सम्मेलन 14-15 अक्टूबर से भोपाल में शुरु होने जा रहा है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी अगले माह से 11वां महासम्मेलन बंगलूर, कर्नाटक में आयोजित करने जा रही है।

उन्होंने कहा की पार्टी का महासम्मेलन एसे गंभीर समय में आयोजित हो रहा है जब अंतराष्ट्रीय स्तर पर चरम-दक्षिणपंथी, कॅार्पोरेट और फासीवादी रुझान मजबूत हो रहे है। तथा दुनिया के तमाम मेहनतकश वर्गऔर उत्पीड़ित जनता की समम्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

रामचन्द्रन ने कहा कि मोदा सरकार भी पूर्व की कांग्रेस सरकार के नक्शे कदम पर चलते हुए और ज्यादा आक्रमक रुप से किसान मजदूर विरोधी नीतियों को लाद रही है। वही मप्र में भी भाजपा में कई नामी नेताओ और मंत्रियों पर जमीन घोटाला, फर्जी कंपनी बनाकर करोड़ों रुपये कमाने, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने,

व्यापमं घोटाला सहित कई मामले, समाने आये है। भाजपा सरकार के सारे झूठ दावों की पोल खुल चुकी है। इसलिये अब भाकपा विधानसभा चुनाव में भाजपा को परास्त करने का प्रयास करेगी। समान विचार के संघर्षशील का मार्चो बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned