कंप्यूटर बाबा ने कहा- दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेगा संत समाज, भारी मतों से होगी दिग्गी की जीत


कंप्यूटर बाबा ने कहा- दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेगा संत समाज, भारी मतों से होगी दिग्गी की जीत

By: Pawan Tiwari

Published: 04 Apr 2019, 03:10 PM IST

भोपाल. भोपाल संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा आ गए हैं। कंप्यूटर बाबा ने गुरवार को कहा- दिग्विजय सिंह को साधु-संतों का पूरा स्पोर्ट मिला हुआ है। दिग्विजय सिंह भोपाल से भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह सहमत होंगे तो पूरा संत समाज उनके नामांकन के लिए साथ में जाएगा और जरूरी होगा तो संत समाज उनका प्रचार भी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार हम धर्म विरोधी भाजपा को रोकने की कोशिश करेंगे।

कांग्रेस को मिलेंगी 15 से ज्यादा सीटें
कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि इस बार मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 15 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की भी इच्छा जताई। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि अगर कमलनाथ और राहुल गांधी जी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने विधानसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का समर्थन किया था। चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया था।

 

कमलनाथ सरकार ने विधानसभा में समर्थन का दिया रिटर्न गिफ्ट
देश में आचार संहिता लगने के कुछ घंटों पहले मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने स्वामी नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा को मां नर्मदा, मां क्षिप्रा और मंदाकनी नदी न्यास का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया था। इसके बाद कहा गया था कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने के कारण बाबा को रिटर्न गिफ्ट मिला है। कंप्यूटर बाबा मध्यप्रदेश से ताअल्लुक़ रखने वाले वह व्यक्ति हैं जो हमेशा न सिर्फ़ चर्चा में रहते है बल्कि उन्हें सत्ता के साथ रहना भी बाख़ूबी आता है।

भोपाल में प्रचार कर रहे हैं दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह ने भोपाल में अपना प्रचार शुरू कर दिया है। बुधवार को दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को कहा- ऐसे युवा मतदाताओं पर फोकस करो, जिन्होंने मेरा शासन काल नहीं देखा है। उन्होंने कहा मेरा नहीं बल्कि नेहरू, इंदिरा, सोनिया औऱ राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाओ। युवाओं को बताओं की यहां से मैं नहीं बल्कि कांग्रेस चुनाव लड़ रही है।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned