scriptबीजेपी को कोसने वाले कंप्यूटर बाबा का पसीज रहा है दिल, पीएम मोदी की तारीफ में पढ़ें कसीदे | Computer Baba praised PM Narendra Modi after revoked of article 360 | Patrika News

बीजेपी को कोसने वाले कंप्यूटर बाबा का पसीज रहा है दिल, पीएम मोदी की तारीफ में पढ़ें कसीदे

locationभोपालPublished: Aug 06, 2019 06:51:15 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

Computer Baba ने पीएम मोदी की तारीफ की
कहा- अब उम्मीद है कि वो जल्द राम मंदिर बनाएंगे

Computer Baba
भोपाल. नर्मदा न्यास बोर्ड के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ( computer baba ) के मिजाज अब बदलने लगे हैं। लोकसभा चुनावों तक पीएम मोदी ( Narendra Modi ) को हराने के लिए कैंपेन कर रहे कंप्यूटर बाबा के अब सुर बदलने लगे हैं। कमलनाथ की सरकार ने उन्हें बड़ी जिम्मेवारी दे रखी है। लेकिन धारा 370 खत्म होने के बाद उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं। जिसे सुनने के बाद तो यही लगा है कि उनका मोदी प्रेम जाग गया है।
इंदौर में कंप्यूटर बाबा ने कहा कि मोदीजी ने जो वादा चुनाव में किया था, वो अब पूरा किया है। मुझे अब लगने लगा है कि मोदीजी राम मंदिर भी बनाएंगे। उन्होंने धारा 370 को खत्म कर देश हित में काम किया है। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं। साथ ही इस मुद्दे पर उन्हें सभी संतों का भी समर्थन है। अब मुझे पूरी उम्मीद है कि मोदी राम मंदिर पर भी ध्यान देंगे और उसका निर्माण करवाएंगे। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि पूरा संत समाज मोदीजी के साथ खड़ा रहेगा।
इसे भी पढ़ें: जिस बाबा के बगल में बैठते हैं दिग्विजय सिंह, उन पर भड़क गईं हैं उनके छोटे भाई की पत्नी, कही ऐसी-ऐसी बात

 

राज्य मंत्री का मिला हुआ है दर्जा
कंप्यूटर बाबा को मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा मिला हुआ है। उन्हें कई सरकारी सुविधाएं भी मिली हुई हैं। साथ ही नर्मदा न्यास बोर्ड के अध्यक्ष पद की कुर्सी संभालते ही उन्होंने दौरे के लिए हेलिकॉप्टर की मांग की थी। साथ ही मंत्रालय में कमरा भी मांगा था। हालांकि कमलनाथ की सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया। फिर भी वो लगातार नर्मदा में चल रहे खनन के खिलाफ छापेमार कार्रवाई करते रहते हैं।
बीजेपी के खिलाफ किया था कैंपेन
शिवराज सिंह चौहान की सरकार में भी कंप्यूटर बाबा को राज्यमंत्री का दर्जा मिला हुआ था। बाद में मनमुटाव के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद कांग्रेस के साथ हो लिए थे। लोकसभा चुनाव के दौरान भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए उन्होंने धुआंधार प्रचार किया था। साथ ही दिग्विजय सिंह को जीत दिलाने के लिए भोपाल में धूनी भी तापा था। वहीं, मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला था।
इसे भी पढ़ें: कंप्यूटर बाबा को मिला ‘इनाम’, पद संभालते ही मांगा हेलिकॉप्टर, अचरज में सरकार

बीजेपी के विधायक हैं संपर्क में
पिछले दिनों मध्यप्रदेश में बीजेपी के दो विधायकों ने जब विधानसभा में क्रॉस वोटिंग की तो कांग्रेस के कई नेताओं और मंत्रियों ने दावे किए थे कि बीजेपी के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। उसमें कंप्यूटर बाबा ने भी कहा था कि हमारे संपर्क में भी कई विधायक हैं। कमलनाथ जी आदेश देंगे तो तुरंत शामिल करवा देंगे। लेकिन अब कंप्यूटर बाबा के सुर बदल गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो