scriptकांग्रेस ने विधायकों को किया अलर्ट, भाजपा को दें तथ्यों के साथ जवाब | Congress alerts legislators, give answers to BJP with facts | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस ने विधायकों को किया अलर्ट, भाजपा को दें तथ्यों के साथ जवाब

 
– सरकार के फैसलों की बांटी जा रही बुकलेट
 

भोपालNov 20, 2019 / 03:31 pm

Arun Tiwari

कांग्रेस ने विधायकों को किया अलर्ट, भाजपा को दें तथ्यों के साथ जवाब

कांग्रेस ने विधायकों को किया अलर्ट, भाजपा को दें तथ्यों के साथ जवाब

भोपाल : विधानसभा सत्र में कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ रहेगी। कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद विधानसभा का शीतकालीन सत्र आ रहा है। कांग्रेस ने अपने विधायकों से कहा है कि वे सत्र के दौरान पूरी तरह अलर्ट रहें और विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में मौजूद रहें। विधायकों को सरकार के एक साल के कामकाज, महत्वपूर्ण फैसले और पूरे किए हुए वचनों की एक बुकलेट भी दी जा रही है ताकि वे पूरे तथ्यों और तर्कों के साथ भाजपा के आरोपों का जवाब दे सकें। विधायकों से कहा गया है कि उनको सरकार के फैसले मुंह जबानी याद होने चाहिए।

भाजपा को आक्रमकता से दें जवाब :
विधायकों से कहा गया है कि यदि भाजपा शोर-शराबा और हंगामा करती है तेा उसे पूरी आक्रमकता के साथ जवाब दें। भाजपा एक साल का हिसाब मांगे तो उससे 15 साल का हिसाब मांगें। विधायकों से कहा गया है कि सरकार पूरी तरह बहुमत में है इसलिए भाजपा यदि इस पर सवाल उठाती है तो उसे उसी के अंदाज में जवाब दें। कर्ज माफी हो, कानून व्यवस्था, बिजली या फिर प्रहलाद लोधी की सदस्यता का मामला, इन सभी मुद्दों पर भाजपा विधायकों को पूरे आंकड़ों के आधार पर जवाब दिए जाएं। कांग्रेस के अलावा सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक,सपा और बसपा के विधायकों को भी सरकार के एक साल के फैसलों की बुकलेट भेजी जा रही है।


– कांग्रेस के विधायक भी पूरी तरह से अलर्ट रहेंगे। उनको सराकर के एक साल के कामकाज और महत्वपूर्ण फैसलों की पूरी जानकारी दी जा रही है ताकि वे भाजपा के खिलाफ तथ्यों के साथ आक्रमकता से अपनी बात रख सकें।

-पीसी शर्मा विधि मंत्री –

– हमारे विधायक बहुत जागरुक हैं। वे विधानसभा सत्र को पूरी गंभीरता से लेते हैं। इस सत्र में उनकी गंभीरता देखने को मिलेगी।
– डॉ गोविंद सिंह संसदीय कार्यमंत्री –

Home / Bhopal / कांग्रेस ने विधायकों को किया अलर्ट, भाजपा को दें तथ्यों के साथ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो