scriptमहंगाई के खिलाफ कांग्रेस का 20 फरवरी को बंद का ऐलान | Congress announces bandh on 20 February against inflation | Patrika News

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का 20 फरवरी को बंद का ऐलान

locationभोपालPublished: Feb 15, 2021 07:36:30 pm

Submitted by:

Arun Tiwari

कमलनाथ बोले सरकार को नींद से जगाने आंदोलन
 

kamalnath1.jpg

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ।

भोपाल : डीजल-पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने 20 फरवरी को आधे दिन का प्रदेश बंद का ऐलान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पेट्रोल – डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है, जनता पर महंगाई की मार पड़ रही है। जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आए थे वे आज जनता को रोज महंगाई की आग में झोंक रहे हैं। जनता करों में कमी कर राहत प्रदान करने की माँग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है, जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत हैं और रहेंगे। पेट्रोल- डीजल व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ और भाजपा सरकार को कुंभकर्णीय नींद से जगाने को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 फरवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आव्हान करती है। कमलनाथ ने जनता से इस बंद को सफल बनाने की अपील की है।

शराब माफिया ले रहा लोगों की जान :
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत, मुरैना में 25 लोगों की मृत्यु के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत हो गई। शिवराज जी, ये शराब माफिया कब तक यूँ ही लोगों की जान लेता रहेगा। कमलनाथ ने कहा कि आखिर ये माफिया कब टंगेगा, कब लटकेगा, आपका बदला रुप कब इसे दिखाई देगा। रेत माफिया, भू माफिया, वन माफिया , शराब माफिया सब तरह के माफिया आपकी सरकार आते ही वापस बेखौफ होकर सरकार को चुनौती देते हैं। आपके सारे दावे जुमले साबित हो रहे हंै।

अपहरण की राजधानी बना प्रदेश, गृहमंत्री मेकअप में व्यस्त :
पूर्व मंत्री और कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि मध्यप्रदेश अपहरण की राजधानी बनता जा रहा है और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मेकअप करा सफेद बाल छिपाने में व्यस्त हैं। पटवारी ने कहा कि विधायकों को खुलेआम धमकी मिल रही है और पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही। कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल को धमकी मिली, विधायक कलावती भूरिया को भाजपा नेता ही नाक काटने की धमकी दे रहे हैं। यहां तक कि प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को भी धमकी मिली फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही। पटवारी ने कहा कि गृहमंत्री कंगना रनौत को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं लेकिन प्रदेश की महिलाओं के साथ रोज अपराध हो रहे हैं। पटवारी ने आरोप लगाया कि अपहरणकर्ता और पुलिस मिलकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो