scriptमुरैना घटना के लिए कांग्रेस ने बनाई जांच समिति | Congress constitutes inquiry committee for Morena incident | Patrika News

मुरैना घटना के लिए कांग्रेस ने बनाई जांच समिति

locationभोपालPublished: Jan 12, 2021 07:29:42 pm

Submitted by:

Arun Tiwari

टांग दूंगा,लटका दूंगा दिखावटी बातें, शराब माफिया बेखौफ : कमलनाथ
 
 

kamalnath.png

कमलनाथ के चुनावी जनसभाओं पर रोक लगाने की मांग की।

भोपाल : मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई दस लोगों की मौत के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि गाढ़ दूँगा, टाँग दूँगा, लटका दूँगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बातें हैं। भाजपा सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं, सारी कार्यवाही दिखावटी ही लगती है। बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। जिन माफिया को हमने नेस्तनाबूद किया था आज वे भाजपा सरकार आते ही फिर मैदान में हैं। शराब माफिया का कहर जारी है। उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफिया ने करीब 10 लोगों की जान ले ली। शिवराज जी , शराब माफिया आखिर कब तक यूँ ही लोगों की जान लेता रहेगा। सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाए और पीडि़त परिवारों की हर संभव मदद करे।

कमलनाथ ने बनाई जांच कमेटी
मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत की दर्दनाक घटना को देखते हुए कमलनाथ ने छह सदस्यीय जाँच समिति का गठन किया है। यह समिति मौके पर जाकर पीडि़त परिवारों से मिलकर पूरे मामले की जानकारी लेगी और विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी। समिति में विधायक बैजनाथ कुशवाह, अजब सिंह कुशवाह, राकेश मावई, रविंद्र सिंह तोमर समेत किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर और मुरैना शहर कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा शामिल हैं। इससे पहले भी उज्जैन में इस तरह की घटना हो चुकी है। कांग्रेस का कहना है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति सरकार की नाकामी का प्रमाण है।

ट्रेंडिंग वीडियो