scriptसेंधमारी की तैयारी: बीजेपी की कमजोर कड़ी को तलाशने में लगी कांग्रेस | Congress engaged in finding the weak link of BJP KAMALNATH | Patrika News

सेंधमारी की तैयारी: बीजेपी की कमजोर कड़ी को तलाशने में लगी कांग्रेस

locationभोपालPublished: Jan 24, 2022 02:20:49 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ बोले केपी की तरह और भी दु:खी होंगे

patrika_1.png

भोपाल. भाजपा सांसद केपी यादव के खत पर मचा बवाल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। लेटर बम की चर्चा अब कांग्रेस में भी है। भाजपा में इस मामले में कोई बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे को लेकर नाराजगी भी बढ़ रही है।

सांसद केपी सिंह के मामले के बाद कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है। अब कांग्रेस बीजेपी की कमजोर कड़ी तलाशने में जुट गई है। जिससे चुनाव से पहले पार्टी को मजबूती मिल सके। हालांकि मीडिया ने जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह उन दोनों का आपसी का मामला है, वे आपस में निपटें। केपी यादव की तरह कई और दुःखी होंगे। अभी सिर्फ यादव का ही पत्र सामने आया है और भी सामने आएंगे।

कमलनाथ के बयान के बाद अंदरखाने की खबर है कि अब कांग्रेस इस मामले के साथ साथ बीजेपी की कमजोर कड़ियों को तलाशने में जुट गई है प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही कांग्रेस के कई नेता सिंधिया के साथ बीजेपी चले गए थे जिससे उस क्षेत्र में पहले से काम कर रहे बीजेपी के जमीनी नेता खुश नहीं है। इसलिए बीजेपी के अंदर ही कुछ कमजोर कड़ियां बन गई हैं। अब इसी का फायदा कांग्रेस उठना चाहती है।

अमर ज्योति जवान को बुझाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहते हैं कि 2014 से ही देश का इतिहास लिखा जाए, लेकिन वह इतिहास जरूर लिखा जाएगा, जब अगला लोकसभा आएगा, यह भूल में ना रहे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, सीएम जिस बूथ पर जा रहे है, वहां लाइट नहीं है, पानी नहीं है, शौचालय नहीं है, उज्जवला योजना के सिलेंडर नहीं हैं, यह प्रदेश की हालत है। ये तो अपनी आंखें बंद करकर जाते हैं, कान बंद करकर जाते हैं, सिर्फ मुंह चलाकर आ जाते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a9lk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो