एग्जिट पोल से उत्साहित कांग्रेस, दिग्गज नेता पीसीसी में देखेंगे चुनाव परिणाम

एग्जिट पोल से उत्साहित कांग्रेस, दिग्गज नेता पीसीसी में देखेंगे चुनाव परिणाम

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Dec, 10 2018 08:48:14 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

एग्जिट पोल से उत्साहित कांग्रेस ये मान चुकी है कि प्रदेश में उसकी सरकार बनने जा रही है

 

 

भोपाल : एग्जिट पोल से उत्साहित कांग्रेस ये मान चुकी है कि प्रदेश में उसकी सरकार बनने जा रही है। यही कारण है कि प्रदेश के सभी दिग्गज नेता प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठकर चुनाव परिणाम देखेंगे। ये पहला मौका है जब प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया और समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह एक साथ पीसीसी में विधानसभा चुनाव परिणाम देखने वाले हैं। रणनीतिक रुप से ये नेताओं की एकजुटता का संकेत भी माना जा रहा है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह १० तारीख को भोपाल आ जाएंगे जबकि सिंधिया ११ तारीख को सुबह ९ बजे पीसीसी पहुंचेंगे।

 

- प्रेस कान्फ्रेंस हॉल में प्रोजेक्टर -
बड़े नेता अध्यक्ष के रूम में चुनाव परिणाम देखेंगे तो कार्यकर्ताओं के लिए पीसीसी के प्रेस कान्फ्रेंस हॉल में प्रोजेक्टर लगाया जा रहा है। पीसीसी के पदाधिकारी और कार्यालय में जमा होने वाले कार्यकर्ता इसी प्रोजेक्टर में चुनाव परिणाम देखेंगे। कांग्रेस अपनी जीत के ऐतिहासिक जश्र की तैयारी भी कर रही है।

११ तारीख को चुनाव के परिणाम आएंगे,इस दिन कमलनाथ,ज्योतिरादित्य सिंधिया,दिग्विजय सिंह समेत सभी दिग्गज नेता एक साथ पीसीसी में चुनाव परिणाम देखेंगे। अब ये साफ हो चुका है कि प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
- पंकज चतुर्वेदी प्रवक्ता,प्रदेश कांग्रेस

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned