प्रदेश अध्यक्ष बोले - सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं, DGP को सौंपा ज्ञापन

BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले - सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में बीजेपी ने पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 19 Jan 2019, 03:00 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में बीजेपी ने पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं - राकेश सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह कांग्रेस सरकार की स्थिरता पर सवाल उठाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव हो गए कांग्रेस ने सरकार बना ली। लेकिन, ये सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं है। कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाएंगे, लेकिन डरने की जरूरत नहीं है।

अपराधियों को पाल रही RSS - डॉ गोविंद सिंह

मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने RSS और बीजेपी को लेकर कहा, RSS के लोग ही बम ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग दे रहें है। BJP के लोग ही उत्पात करवाते है। अपराधियों को RSS पाल रही है। मध्यप्रदेश रेप और कुपोषण में नंबर एक है। हमारी सरकार बने अभी 1 महीना ही हुआ है। हमारी सरकार इसमें मठा डालने का काम कर रही है।

कांग्रेस पर न लगे भ्रष्टाचार के आरोप, उठाया ये कदम

प्रदेश के मंत्रियों को अब हर साल अपनी संपत्ति का ब्योरा सार्वजनिक करना होगा। कमलनाथ सरकार अब ऐसी व्यवस्था अनिवार्य करने जा रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, जिससे मंत्रियों पर यह आरोप न लगे कि उन्होंने सरकार में रहते हुए दौलत कमाई है। विधायकों के लिए भी ऐसे ही प्रावधान किए जाने की तैयारी है।

सरकार ने इस दिशा में काम शुरू कर दिया है। भाजपा सरकार के समय कांग्रेस भ्रष्टाचार का आरोप लगाती रही है। ये आरोप भी लगते रहे हैं कि सरकार में बिना लिए-दिए काम नहीं होता। अब स्थितियां बदल गई हैं। भाजपा अब सत्ता से बाहर और कांगे्रस सत्ता पर काबिज है।

BJP Congress
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned