scriptNEET और पेपर लीक मामले में कांग्रेस का हल्लाबोल, दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान | Congress hallabol over NEET and paper leak case digvijay singh jitu patwari join | Patrika News
भोपाल

NEET और पेपर लीक मामले में कांग्रेस का हल्लाबोल, दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

Congress Hallabol : मध्य प्रदेश कांग्रेस ने NEET और पेपर लीक मामले में प्रदेशभर के सभी जिला मुख्यालयों के बाहर आज से हल्लाबोल प्रदर्शन शुरु किया है।

भोपालJun 21, 2024 / 04:40 pm

Faiz

Congress Hallabol
NEET UG 2024 समेत मध्य प्रदेश समेत देशभर में आयोजित हुईं परीक्षाओं में धांधली को लेकर सूबे की सियासत गरमाती जा रही है। प्रदेश का मुख्य विपक्षी दल यानी कांग्रेस नीट परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहा है। इसे लेकर देशभर के साथ साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज से प्रदेशभर में इन्हीं धांधलियों का विरोध करते हुए स्तरीय विरोध प्रदर्शन शुरु किया है। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है।
बात करें राजधानी भोपाल की तो यहां भी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन शुरु किया गया है। इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी शामिल हुए।
यह भी पढ़ें- इंदौर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, MAIL ने मचाया हड़कंप

भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन

Congress Hallabol
NEET-UG 2024 की परीक्षा में हुई धांधली, देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में पेपर लीक घोटाला और मध्य प्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले के विरोध में कांग्रेस का भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन जारी है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/bhopal-news/daughter-birth-celebration-father-brought-newborn-home-from-hospital-decorate-vintage-car-18786822" target="_blank" rel="noopener">बेटी के जन्म पर अनोखा जश्न, विंटेज कार को दुल्हन की तरह सजाया, फिर बेटी को अस्पताल से घर लाया पिता

धात्रों में बढ़ रही नाराजगी

नीट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर छात्रों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। वहीं विपक्ष भी इसे लेकर सरकार पर हमलावर है। यहां तक कि प्रदेश में आयोजित परीक्षाओं में भी धांधली हो रही है।

Hindi News/ Bhopal / NEET और पेपर लीक मामले में कांग्रेस का हल्लाबोल, दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो