scriptकांग्रेसी दल बादाम और च्यवनप्राश लेकर पहुंचा शिवराज सिंह के घर, पढ़ें पूरी खबर | Congress is losing mind temper in MP | Patrika News

कांग्रेसी दल बादाम और च्यवनप्राश लेकर पहुंचा शिवराज सिंह के घर, पढ़ें पूरी खबर

locationभोपालPublished: May 08, 2019 04:51:03 pm

पहले किसान कर्ज माफी के बंडल लेकर पहुंचे थे…

shivraj singh

कांग्रेसी दल बादाम और च्यवनप्राश लेकर पहुंचा शिवराज सिंह के घर, जानिये इसके पीछे की हकीकत…

भोपाल@आलोक पंड्या की रिपोर्ट…

भोपाल। शिवराज सिहं की ओर कांग्रेस पर किए जा रहे प्रहारों से कांग्रेस इन दिनों बुरी तरह से तिलमिलाती दिख रही है। इसी के चलते पिछले दिनों कांग्रेसी शिवराज के आवास पर किसान कर्ज माफी के बंडल लेकर पहुंचे थे।


वहीं एक बार फिर कांग्रेस की ओर से शिवराज सिंह पर उनकी दूर दृष्टि और स्मृति को लेकर हमला किया गया है। जिसके तहत कांग्रेस का एक दल बुधवार को शिवराज के आवास पर सिक्यूरिटी गार्ड को बादाम, च्यवनप्राश और आईड्राप शिवराज के लिए देकर आए हैं।

दरअसल लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस में टकराहट तेज हो गई है। आरोप प्रत्यारोपों के बीच दोनों पार्टियां खुद को सही सिद्ध करने की कोशिश में जुटी हुईं हैं।

इन्हीं सब के बीच भाजपा की ओर से शिवराज सिंह ने किसानों की कर्ज माफी मुद्दे से लेकर कांग्रेस पर आरोप पत्र के तहत तीखे हमले भी किए।

इन हमलों से तिलमिलाई कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर उठाए जा रहे सवालों के बीच मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कर्ज माफी वाले 21 लाख किसानों की सूची और प्रमाण-पत्रों के बंडल सौंपे।

पार्टी की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के प्रभारी सुरेश पचौरी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता शिवराज के निवास पर पहुंचे और उन्हें ये बंडल सौंपे।

पचौरी ने मीडिया से कहा, अब तक 21 लाख किसानों का कर्ज माफ हो चुका है। वहीं आज यानि बुधवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता एक बार फिर शिवराज सिंह के आवास पर जा पहुंचे।

इस दौरान कांग्रेस का ये दल शिवराज सिंह के लिए बादाम, च्यवनप्राश और आईड्राप लेकर पहुंचा। सामने आ रही जानकारी के अनुसार भाजपा के आरोप पत्र के जवाब में कांग्रेसियों का आरोप है कि शिवराज की दूर दृष्टि और स्मृति कमजोर हो गई है। इसी के चलते वे ये सामान लाए हैं।


वहीं शिवराज के आवास पर पहुंचे इस दल ने ये सामान सिक्यूरिटी गार्ड को सौंपने के पश्चात रवानगी ले ली यानि कांग्रेस का दल वापस लौट आया।

ये है मामला…
दरअसल, शनिवार को राजधानी भोपाल में बीजेपी दफ़्तर में कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ आरोप पत्र जारी किया गया था। इसमें किसान कर्ज़माफ़ी, युवा स्वाभिमान योजना सहित सहित कई मामलों को लेकर कमलनाथ सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाए गए थे।

Aarop patra of bjp

साथ ही, आरोप पत्र के जरिये कमलनाथ सरकार को नया नाम भी दिया गया। आरोप पत्र के मुख्य पुष्ट पर लिखा था कि, ‘बंटाढार का नया अवतार, कांग्रेस की कमलनाथ सरकार’। इसी के साथ सीएम कमलनाथ का फोटो भी लगाया गया है, जिसपर मुख्यरूप से कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो