कांग्रेस नेता का आरोप, कहा- 'मध्यप्रदेश में लिखी गई बंगाल बवाल की स्क्रिप्ट'

कांग्रेस नेता का आरोप, कहा- 'मध्यप्रदेश में लिखी गई बंगाल बवाल की स्क्रिप्ट'

Manish Geete | Publish: May, 16 2019 06:49:53 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 07:08:09 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

पश्चिम बंगाल में हुई चुनावी हिंसा के बारे में कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा जो कुछ भी कर रही है, उसकी स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी जा चुकी थी। वह भी मध्यप्रदेश में।

भोपाल। पश्चिम बंगाल में हुए बवाल की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी। वह भी मध्यप्रदेश में। यह आरोप छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट के जवाब में लगाया है। इस ट्वीट में उनके फॉलोअर ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में चुनाव में हिंसा के पीछे कौन है इंदौर आकर पता कीजिए। इस ट्वीट में मध्यप्रदेश के एक दिग्गज नेता की ओर इशारा किया गया है।

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट के बात एक बार फिर राजनीति गर्मा गई है। दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीटर पर उनकी फॉलोअर रुचिर गर्ग के एक प्रश्न के जवाब में यह बातें कहीं हैं। बघेल ने रुचिर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह आरोप लगाया है।

 

 

bjp

क्या था रुचिर गर्ग का ट्वीट
सीएम के फॉलोअर रुचिर गर्ग ने अपने ट्वीट में एक प्रश्न पूछा था कि पश्चिम बंगाल चुनाव की हिन्सा के पीछे कौन है? इंदौर आकर पता कीजिए। बच्चा-बच्चा जानता है। इसी ट्वीट को बघेल ने आगे बढ़ाते हुए अपनी बात कह दी।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के रहने वाले हैं और वे पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी हैं। वे पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही चुनाव का पूरा काम देख रहे हैं। इस ट्वीट के जरिए माना जा रहा है कि दोनों ही ट्वीट में उन्हीं पर इशारा किया है।

 

tweet

क्या हुआ था बंगाल में
14 मई 2019 को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता में रोड शो कर रहे थे। तभी वाम और तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (TMCP) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। इस दौरान तनाव बढ़ गया। तभी अमित शाह का काफिला जब कालेज स्ट्रीट और स्वामी विवेकानंद के निवास के लिए उत्तरी कोलकाता में विधान सारणी से गुजर रहा था, तभी वहां अचानक पथराव हो गया। अधिकारियों ने बताया कि कालेज स्ट्रीट पर कोलकाता विश्वविद्यालय परिसर के बाहर झड़प शुरू हो गई। काले झंडे दिखाए गए और पोस्टर दिखाए गए, जिसमें लिखा था कि अमित शाह वापस जाओ। इसके बाद कई वाहनों में तोड़फोड़ और आग के हवाले कर दिया गया। कहा जा रहा है कि इस हमले में भाजपा अध्यक्ष समेत कई नेता बाल-बाल बच गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned