scriptपरेशान दिग्विजय सिंह ने फोन किया बंद, कहा- इस नंबर पर करें संपर्क | congress leader digvijay singh switch off the mobile | Patrika News

परेशान दिग्विजय सिंह ने फोन किया बंद, कहा- इस नंबर पर करें संपर्क

locationभोपालPublished: Apr 03, 2020 12:20:47 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

पिछले चार-पांच दिनों से उन्हें लगातार फोन पर परेशान किया जा रहा था।

digvijay.png
भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपना फोन बंद कर दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर के खुद दी है। पिछले चार-पांच दिनों से उन्हें लगातार फोन पर परेशान किया जा रहा था।
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि ये वो फोन कॉल्स हैं जो 4/5 दिनों से मुझे परेशान कर रहे हैं। मैंने एमपी के डीजीपी को शिकायत भेजी। मैंने सर्विस प्रोवाइडर से भी बात की लेकिन ये बंद नहीं हो रहे। अफसोस इस हालत में मुझे अपने मोबाइल नंबर को बंद करना पड़ रहा है।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1245928546419142656?ref_src=twsrc%5Etfw
लैंड लाइन पर करें संपर्क

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच मैं भोपाल में ही उपलब्ध रहूंगा। उन्होंने ट्विटर पर अपने आवास के कुछ लैंड लाइन नंबर शेयर किए हैं। साथ ही लिखा है कि आप इन नंबरों में पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1245929404871487490?ref_src=twsrc%5Etfw
राज्यसभा के उम्मीदवार हैं दिग्विजय


दिग्विजय सिंह अभी मध्यप्रदेश से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं। नौ अप्रैल को उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है। दूसरी बार भी पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है। 26 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से चुनाव आयोग ने उसे टाल दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो