scriptचेतावनीः भाजपा कार्यकर्ताओं को जेल पहुंचाएंगे दिग्विजय सिंह | Congress leader Digvijaya Singh tweet on BJP links with ISI | Patrika News

चेतावनीः भाजपा कार्यकर्ताओं को जेल पहुंचाएंगे दिग्विजय सिंह

locationभोपालPublished: Oct 08, 2019 06:19:23 pm

Submitted by:

Manish Gite

digvijay singh tweet- मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ( digvijay singh ) ने एक बार फिर पाकिस्तान ( pakistan ) के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुए भाजपा ( bjp ) और हिन्दुवादी संगठन के कार्यकर्ताओं का मुद्दा उठाया।

new_1.png

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ( digvijay singh ) ने एक बार फिर पाकिस्तान ( pakistan ) के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार हुए भाजपा ( bjp ) और हिन्दुवादी संगठन के कार्यकर्ताओं का मुद्दा उठाया। दिग्विजय ने एक साथ तीन ट्वीट करके इस मुद्दे को फिर हवा दे दी। उन्होंने लिखा है कि आईएसआई ( isi ) से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करना देशद्रोह है या नहीं। मैं इस प्रकरण में उन सभी देशद्रोहियों की जमानत निरस्त कर सजा दिलवाने का सतत् प्रयास करूंगा। यदि बीजेपी, विश्व हिन्दू परिषद को उन देशद्रोहियों से सहानुभूति है तो वे उनकी खुलकर पैरवी करें।

 

हिमाचल में बर्फबारी, इधर भारी बारिश, जानिए अब क्या होगा

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1181092725543714816?ref_src=twsrc%5Etfw
हनीट्रैप में दूसरा बड़ा खुलासा, इस दिग्गज नेता के बना लिए 30 वीडियो

दिग्विजय सिंह ने दूसरे ट्वीट में कहा कि भाजपा के शासनकाल में ही उनकी जमानत हो गई। क्यों नहीं होती, जब बीजेपी शासन ही उन्हें बचाने में लग गया था। विहिप को यदि नाराज ही होना है तो तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर होना चाहिए, जिन्होंने उन्हें आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा था।
एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि जिस सीबीआई पर यूपीए शासनकाल में बीजेपी और विहिप के भरोसा नहीं था, मोदी राज में उन पर अटूट विश्वास क्यों हो गया, इसी प्रकरण में?
मौसम विभाग ने बताई मानसून के विदाई की तारीख, तब तक होगी भारी बारिश

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1181091315246723072?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी शासनकाल में यह प्रकरण दर्ज हुआ था। बीजेपी व बजरंग दल के 15 पदाधिकारी गिरफ्तार हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कुछ और ट्वीट भी किए। उन्होंने लिखा है कि बीजेपी और मोदी, अमित शाह का नाटक और नौटंकी किसी से छिपी नहीं है। मुंह में राम, बगल में छुरी, यही बीजेपी का धर्म है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो