scriptबुजुर्ग ने कलेक्टर को जवाब दिया, नाराज IAS ने धक्के मारकर निकाला, मंत्री के रिश्तेदारों ने अधिकारियों को पीटा | Congress: leaders and officers behave in Madhya Pradesh | Patrika News

बुजुर्ग ने कलेक्टर को जवाब दिया, नाराज IAS ने धक्के मारकर निकाला, मंत्री के रिश्तेदारों ने अधिकारियों को पीटा

locationभोपालPublished: Nov 06, 2019 11:53:46 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

श्योपुर में मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे ने फोन पर पंचात सीईओ को धमकी दी है।

बुजुर्ग ने कलेक्टर को जवाब दिया, नाराज IAS ने धक्के मारकर निकाला, मंत्री के रिश्तेदारों ने अधिकारियों को पीटा

बुजुर्ग ने कलेक्टर को जवाब दिया, नाराज IAS ने धक्के मारकर निकाला, मंत्री के रिश्तेदारों ने अधिकारियों को पीटा


भोपाल. मध्यप्रदेश में मंत्री पद की शपथ तो कांग्रेस के लाखन सिंह यादव और तुलसी सिलावट ने ली है लेकिन सत्ता का नशा इन दोनों ही मंत्रियों के रिश्तेदारों और समर्थकों पर चढ़ गया है। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में अफसरशाही भी बेलगाम हो रही है। होशंगाबाद में कलेक्टर की दादागिरी नजर आई तो इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट के रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा किया। वहीं, श्योपुर में मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे ने फोन पर पंचात सीईओ को धमकी दी है।

कलेक्टर की दादागिरी
होशंगाबाद में कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह की दादागिरी सामने आई है। कलेक्टर शैलेंद्र सिंह मंगलवार को कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई कर रहे थे इस दौरान एक बुजुर्ग अपनी शिकायत लेकर कलेक्टर के सामने पहुंचा तो कलेक्टर महोदय भड़क गए और फिर बुजुर्ग को जनसुनवाई से बाहर निकाल दिया गया। बुजुर्ग अपनी शिकायत के प्रमाण के रूप में उन्हें कुछ दस्तावेज दिखाने लगा। तो कलेक्टर ने उसके दस्तावेज छीन लिए और कहा कि आप अपने तरीके से न्याय चाहते हो, कानून जानते हो क्या? इस पर बुजुर्ग ने जवाब देते हुए कहा- सहाब! यदि कानून जानते होते तो आपके पास क्यों आता। बस यह बात कलेक्टर को बुरी लग गई और उन्होंने बुजुर्ग को बाहर निकालने का फरमान सुना दिया। जनसुनवाई में मौजूद अधिकारियों ने बुजुर्ग को हाथ पकड़क बाहर निकाल दिया और बुजुर्ग न्याय की आस में एक बार फिर लौट गया। बुजुर्ग ने बताया कि वो 2015 से न्याय की उम्मीद लगाए हुए हैं लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिला।
मंत्री रिश्तेदारों का हंगामा
इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट के रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा काटा। दरअसल, शहर में अवैध बैनर और पोस्टर हटाने के लिए लिए नगर निगम की टीम मुहिम चला रही है। मंगलवार को शहर में मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन बधाई के पोस्टर लगे हुए थे। जिसे हटाने के लिए निगम की टीम रेसिडेंसी एरिया में पहुंची तो मंत्री के रिश्तेदारों और समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और निगम की टीम के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने निगम उपायुक्त को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। हालांकि इ मामले में नगर निगम की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। बता दें कि इंदौर के रेसिडेंसी कोठी में मंत्री तुलसी सिलावट का बंगला अलॉट है।
लाखन यादव के भतीजे ने भी दी धमकी
वहीं, श्योपुर में मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे ने भी जनपद पंचायत के सीईओ को फोन पर धमकी दी है। उनका ऑडियो वायरल हो रहा है। मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे और पीए के खिलाफ विजयपुर थाने में जनपद विजयपुर के सीईओ जोशुआ पीटर ने आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। जनपद सीईओ का कहना है कि इनके द्वारा मुझे मोबाइल पर धमकी दी गई। मंत्री के भतीजे का ऑडियो वायरल हो रहा है।
शिवराज ने किया हमला
वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा मारपीट के मामले पर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इसको कहते हैं कानून की धज्जियां उड़ाना। जब मंत्री और उसके समर्थक ही कानून और व्यवस्था का सम्मान ना करें, बेलगाम हों, तो किसी और से क्या उम्मीद की जाए! बेशर्म सरकार के बददिमाग मंत्री और उनके समर्थक, क्या मेरे प्रदेश को अराजकता के अंधकार में झोंककर ही दम लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो