scriptकांग्रेस का सिंधिया पर आपत्तिजनक तंज, कहा- बीजेपी का मिशन पूरा, अब श्रीअंत के किस्से बाकी हैं | Congress made objectionable tweet regarding Jyotiraditya Scindia | Patrika News

कांग्रेस का सिंधिया पर आपत्तिजनक तंज, कहा- बीजेपी का मिशन पूरा, अब श्रीअंत के किस्से बाकी हैं

locationभोपालPublished: Mar 27, 2020 10:58:51 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

कांग्रेस ने विभीषण का जिक्र करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।

कांग्रेस का सिंधिया पर आपत्तिजनक तंज, कहा- बीजेपी का मिशन पूरा, अब श्रीअंत के किस्से बाकी हैं

कांग्रेस का सिंधिया पर आपत्तिजनक तंज, कहा- बीजेपी का मिशन पूरा, अब श्रीअंत के किस्से बाकी हैं

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई है। मध्यप्रदेश कांग्रेस लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोल रही है। एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है। हालांकि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम नहीं लिया लेकिन शिवराज के उस भाषण का जिक्र किया है जिसमें शिवराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को विभीषण कहा था। कांग्रेस ने विभीषण का जिक्र करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है।
https://twitter.com/INCMP/status/1243207330470047746?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा कांग्रेस ने?
एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर पर लिखा- मध्यप्रदेश में मिस्टर विभीषण अचानक से चर्चाओं और सुर्ख़ियों से ग़ायब हो गये, लगता है बीजेपी का मिशन पूरा हो गया है। न एक भी विधायक बचे, न राज्यसभा चुनाव नज़दीक, न मंत्री बनने की कोई संभावना, न गुना सांसद का आत्मसमर्पण। अब बस हर तरफ श्रीअंत के किस्से बाकी हैं।
आपत्तिजनक ट्वीट किया
वहीं, सरकार गिरने से बौखलाई कांग्रेस ने 22 पूर्व बागी विधायकों को लेकर भी आपत्तिजनक ट्वीट किया है। कांग्रेस ने कहा- बैंगलोर से लौटे 22 जयचंदो को 21 दिन के लॉकडाउन ने थोड़ी सी राहत दे दी, वरना अभी तक तो जनता से मुकालात के कई दृश्य वायरल हो रहे होते।
https://twitter.com/INCMP/status/1243184115723034630?ref_src=twsrc%5Etfw
सिंधिया के बगावत के बाद गिरी थी सरकार
मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगावत के बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन की थी जिसके बाद उनके समर्थक विधायकों ने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिस कारण कमलनाथ की सरकार अल्पमत में आ गई थी और फ्लोर टेस्ट से पहले ही कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो