scriptकांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर ने गृह मंत्री को भेजे बरनॉल के 2 ट्यूब | Congress media coordinator sent 2 tubes of Barnaul to Home Minister | Patrika News

कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर ने गृह मंत्री को भेजे बरनॉल के 2 ट्यूब

locationभोपालPublished: Jul 10, 2021 05:02:02 pm

Submitted by:

Arun Tiwari

बोले कुर्सी की जलन से राहत मिलेगी
बरनॉल पर गरमा रही सियासत

saluja.jpg
भोपाल : मध्यप्रदेश में बरनॉल पर खूब सियासत हो रही है। भाजपा-कांग्रेस नेता एक दूसरे को बरनॉल लगाने की सलाह दे रहे थे। कांग्रेस ने एक कदम आगे बढ़ते हुए भाजपा नेता को बरनॉल भिजवा भी दी। कुछ दिन पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस के बयान पर कहा था कि सिंधिया के मंत्री बनने से कांग्रेस में जलन दिख रही है। इसके लिए हम कांग्रेस को बरनॉल भेजेंगे। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बरनॉल के दो ट्यूब भेजे हैं। उन्होंने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिश्रा के पते पर बरनॉल ऑर्डर किए हैं। नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को बरनॉल की ज्यादा जरूरत है। उनको रोज कुर्सी के चक्कर में सीएम शिवराज सिंह चौहान से जलन होती है। वह मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन बन नहीं पा रहे हैं। कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री और उनके बीच झगड़े सामने आ चुके हैं।

गृहमंत्री और सीएम के बीच चल रहा कुर्सी का संघर्ष :
सलूजा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को इंदौर का प्रभारी बनाया गया है। मिश्रा के जाने से पहले ही सीएम इंदौर पहुंच गए और पूरी दुकान लूट ले गए। दोनों के बीच कुर्सी के लिए संघर्ष जारी है। इसलिए हमने उनको बरनॉल भेजी है। इससे उनको मुख्यमंत्री शिवराज से होने वाली जलन से राहत मिलेगी। सलूजा ने कहा कि गृहमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर अनर्गल आरोप लगाते रहते हैं। कमलनाथ को झूठा कोस रहे हैं, इसलिए हमने उनको बरनॉल की दो ट्यूब भेजी हैं। वह राहत के लिए बरनॉल का उपयोग करें। एक दो दिन में उनको डिलेवरी मिल जाएगी। सलूजा ने कहा कि यह सैंपल है। इसके बाद हम उनको बरनॉल ट्यूब का पूरा कॉर्टून भेजेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो