scriptसीएम कमलनाथ से बोले कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, जेल डीजी को हटाइए, नहीं तो मैं खुद देख लूंगा | congress mla aarif masood said to Kamalnath to remove Jail DG | Patrika News

सीएम कमलनाथ से बोले कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, जेल डीजी को हटाइए, नहीं तो मैं खुद देख लूंगा

locationभोपालPublished: May 21, 2019 09:05:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कमलनाथ से मिलकर की है मांग

aarif masood
भोपाल. मध्य भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने सीएम कमलनाथ को खुलेआम चुनौती दी है। उन्होंने मध्यप्रदेश के जेल डीजी को सीएम से हटाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि मसूद जेल में बंद खूंखार कैदियों को बाहरी खाद्य सामग्री दिलवाना चाहते हैं। जिसका जेल नियमों का हवाला देते हुए डीजी संजय चौधरी ने विरोध किया है।
मीडिया से बात करते हुए आरिफ मसूद ने कहा है कि मैंने सीएम को बोला है कि आपके घोषणा के बाद अगर अधिकारी अंकुश से बाहर हैं, जेल डीजी संजय चौधरी बातों को टाल रहे हैं और शासन को गुमराह कर रहे हैं। वे बार-बार बोलते हैं कि शासन का नियम है, शासन का कोई नियम नहीं है, संजय चौधरी ने खुद ही सर्कुलर जारी किया है।
वहीं, विवाद क्या है के सवाल पर आरिफ ने कहा कि जेल मैन्युअल के हिसाब से जो बाहर से सामग्री जाती है वो जाना चाहिए। हिंदुस्तान के सभी जेलों में बाहर से सामग्री जाती है। लेकिन वे सुरक्षा का हवाला देते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने तीन घटनाओं का जिक्र भी किया कि सतना में कैदी भागा, एक जगह से और भागा और एक जगह कैदी की मृत्यु हो गई है। फिर कैसी सुरक्षा है।
आरिफ ने कहा कि मैंने सीएम को बलो दिया है कि अगर वे निर्णय़ नहीं लेते हैं तो मैं खुद देख लूंगा। दरअसल, आऱिफ मसूद अपने बयानों से भी चर्चा में रहते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आरिफ मसूद ने सीएम कमलनाथ को एक चिट्ठी लिखी थी। जिसमें खंडवा में गोकशी के आरोपियों रासुका लगाया गया था। आरिफ ने कहा था कि इस तरह की कार्रवाई न्यायोचित नहीं है, जिससे लोगों में काफी आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो