scriptआरोपः कोरोनाकाल में भ्रष्टाचार, कर्ज माफी रोकने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार | congress mla jitu patwari press conference charges against BJP govt | Patrika News

आरोपः कोरोनाकाल में भ्रष्टाचार, कर्ज माफी रोकने की कोशिश कर रही है शिवराज सरकार

locationभोपालPublished: May 19, 2020 01:39:38 pm

Submitted by:

Manish Gite

कमलनाथ सरकार के मंत्री रहे राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के बोला हमला…।

jitu.jpg

 

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के कई फैसलों की जांच कराए जाने के फैसले के बाद कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे जीतू पटवारी ने मंगलवार को शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार वोट न देने पर किसानों से बदला ले रही है। किसानों की कर्ज माफी रोकने की कोशिश की जा रही है। भाजपा सरकार ने कोरोना को अवसर समझ लिया है और वो भ्रष्टाचार पर भ्रष्टाचार कर रही है। यदि कर्ज माफी नहीं हुई तो हम कोर्ट जाएंगे।

 

गौरतलब है कि शिवराज सरकार ने पूर्व की कमलनाथ सरकार में छिंदवाड़ा में हुए 12 हजार करोड़ के कार्यों की फाइलें तलब की है। 6 माह के कमलनाथ सरकार के कामकाज की समीक्षा के लिए मंत्रिसमूह की बैठक में हुई थी। इसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और कृषि मंत्री कमल पटेल भी मौजूद थे। इस बैठक में तय हुआ है कि किसानों की कर्ज माफी की जांच होगी। बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ के हस्ताक्षरयुक्त किसान कर्जमाफी के कोरे प्रमाण पत्र भी रखे गए थे।

 

 

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया को संबोधित कर रहे थे। पटवारी ने आरोप लगाया कि किसान गर्मी में परेशान हो रहा है, लेकिन भाजपा सरकार मध्यप्रदेश में क्वारंटीन सेंटर के नाम पर कई भ्रष्टाचार कर रही है। खाद्यान्न मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश का गेहूं तोला जा रहा है।

पटवारी ने बताया कि कांग्रेस सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल की पत्नी आरती पटेल का कर्जा माफ हुआ। भाजपा सरकार के एक मंत्री पर जीतू पटवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना को अवसर समझा जा रहा है। कांग्रेस की सरकार से तोड़कर भाजपा में शामिल किए गए नेताओं को पैसा दिया गया। उन्होंने कहा कि अब भ्रष्टाचार कर सरकार वो ही पैसा कंपनसेट कर रही है।

 

https://youtu.be/t688OqFZG8k

और क्या बोले पटवारी
पटवारी ने शिवराज सिंह से आग्रह किया है कि पिछली सरकार के निर्णयों की जांच करवाने को कहा है तो आपका स्वागत है और जांच कराना आपका अधिकार है।

-कोरोना की माहमारी में भाजपा राजनीतिक द्वेषभाव के साथ काम कर रही है। पालीटिकल मैनेजमेंट कैसे करें उसी में लगे हैं। बेरोजगारी कैसे दूर होगी, लोगों को रोजगार कैसे मिलेगा, इन मुद्दों से शिवराज सरकार को कोई लेना-देना नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो