कंप्यूटर बाबा पर लक्ष्मण सिंह का निशाना, ट्वीट में लिखा- जेल से छूटते ही बाबा चले हरिद्वार

दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा पर ट्वीट कर साधा निशाना, लिखा- जेल से छूटते ही बाबा चले हरिद्वार..

By: Shailendra Sharma

Published: 23 Nov 2020, 12:46 PM IST

भोपाल. अपनी ही पार्टी के विरोध में बयान देने के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनका एक ट्वीट है जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी को नसीहत देते हुए कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधा है। लक्ष्मण सिंह इससे पहले लव जिहाद के खिलाफ प्रदेश में बनाए जा रहे कानून का भी समर्थन कर चुके हैं।

 

ट्वीट कर साधा निशाना, दी नसीहत

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने 'जेल से छूटते ही बाबा चले हरिद्वार। पहले चले जाते तो राजनीति का नहीं होता बेड़ा पार। अभी भी कुछ बचे हैं जो आगे दे सकते हैं नुकसान। कार्यकर्ताओं की भावना है इस बात का लिया जाए संज्ञान। लक्ष्मण सिंह ने अपने इस ट्वीट को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी और पार्टी के आलाकमान नेताओं को टैग किया है। जिससे साफ है कि लक्ष्मण सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, मध्यप्रदेश कांग्रेस और पार्टी आलाकमान तीनों को ही ये नसीहत दी है कि कांग्रेस को कंप्यूटर बाबा जैसे लोगों से बचना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी लक्ष्मण सिंह कंप्यूटर बाबा को फर्जी कह चुके हैं।

लव जिहाद कानून का भी कर चुके हैं समर्थन

बीते दिनों प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाए जाने को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भी लक्ष्मण सिंह ने एक ऐसा ट्वीट किया था जिसे पार्टी विरोधी माना जा रहा है। तब लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि "बलपूर्वक" विवाह करना और "बलपूर्वक "धर्म परिवर्तन के विरुद्ध प्रदेश में कानून बन रहा है। जो ऐसा नहीं करते हैं, उन्हें डरने की क्या आवश्यकता है ? लक्ष्मण सिंह का ये ट्वीट ऐसे वक्त पर आया था जब कांग्रेस के कई नेता प्रदेश में बनाए जा रहे लव जिहाद के कानून का विरोध कर रहे थे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned