scriptकांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चा, सदन की कार्यवाही का किया बहिष्कार | Congress MLA opens front, will protest | Patrika News

कांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चा, सदन की कार्यवाही का किया बहिष्कार

locationभोपालPublished: Jan 18, 2020 07:30:11 am

कम नहीं हो रहीं सरकार की मुश्किलें –

congress_1.jpg

भोपाल। ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक मुन्नलाल गोयल ने शुक्रवार सदन तो पहुंचे और संसदीय कार्यमंत्री को पत्र सौंपकर वापस आ गए। पत्रिका से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि उन्होंने सदन से बहिगर्मन किया है। तर्क दिया कि वचन पत्र में किए गए वादों को पूरा करने के लिए सरकार का ध्यान आकृष्ट करने के लिए यह बहिगर्मन है।

उन्होंने कहा कि वचन पत्र में वादा किया गया कि भूमिहीन गरीबों को पट्टा दिया जाएगा लेकिन उनकी विधानसभा क्षेत्र के 120 गरीब परिवारों को पट्टा दिए जाने के बजाय उनके घरों पर बुलडोजर चला दिया गया। अफसरशाही मनमर्जी से काम कर रही है। इस मामले में सीएम सहित मंत्री से भी चर्चा लेकिन कोई हल नहीं निकला। इसलिए अब शनिवार को विधानसभा परिसर स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना देंगे।

कम नहीं हो रहीं सरकार की मुश्किले –

सत्ता में आने के बाद से सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सत्तारूढ़ दल कांगे्रस के विधायकों के रुख ने विपक्ष को सरकार को घेरने का मौका दिया है। कांग्रेस विधायक मुन्नलाल गोयल ने पत्र लिखा। इसके पहले कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग और लक्ष्मण सिंह के सुर भी मुखर हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो