script

कांग्रेस विधायक बोले- राजा, महाराजा और कमलनाथ में बंट गई है पार्टी

locationभोपालPublished: May 27, 2019 02:08:10 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कांग्रेस विधायक बोले- राजा, महाराजा और कमलनाथ में बंट गई है पार्टी

kamal nath
भोपाल। रविवार को सीएम हाउस में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने विधायकों का गुस्सा फूट पड़ा। अधिकतर विधायकों ने मंत्रियों की अनदेखी और अधिकारियों की अनसुनी की शिकायत की। साथ ही विधायकों ने कहा कि पार्टी तीन गुटों में बंट गई है।
वरिष्ठ विधायक केपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस राजा, महाराजा और कमलनाथ की पार्टी में बंट गई है। यदि कांग्रेस में गुटबाजी से दूर करेंगे तभी पार्टी का प्रदर्शन अच्छा होगा और सरकार भी बेहतर चलेगी। वहीं, कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया, हरदीप सिंह डंग, सपा विधायक राजेश शुक्ला, बसपा विधायक संजीव कुशवाहा, निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा समेत कई विधायकों ने मुख्यमंत्री से कहा कि मंत्री उनसे मिलते नहीं हैं और जिले के अधिकारी भी उनके काम नहीं करते हैं।
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

विधायकों ने कहा कि तबादले के बाद जो अधिकारी पहुंचे हैं, उनका रवैया भी ठीक नहीं है। विधायकों की इस शिकायत पर कमलनाथ ने मंत्रियों को निर्देश दिए कि वे प्रभार के जिले के विधायकों की चिंता करें। उनसे मिलें, समस्याएं सुनें और दूर करें।
साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि जो काम मंत्री से नहीं हो रहा है वो मेरे सामने लेकर आएं, मैं समस्याएं दूर करूंगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि अधिकारियों को भी विधायकों के कामों को गंभीरता लेकर पूरे करने के निर्देश दें। कमलनाथ ने बैठक में एक मंत्री को 4-5 विधायकों की जिम्मेदारी सौंपी है। ये मंत्री उनसे संवाद कर क्षेत्र की स्थिति और विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे।
कमलनाथ बोले- हार से सबक लें

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमलोगों के हार से सबक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुद्दों को ताक पर रखकर एक विषैला वातावरण तैयार किया जा रहा है। झूठी सूचनाओं पर आधारित वीडियो, ऑडियो सोशल मीडिया में चलाए जा रहे हैं, इनसे सावधान रहें और दूसरों को भी सावधान करें। जनता की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करें।

ट्रेंडिंग वीडियो