सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, महिलाओं ने घेरा मंत्री भार्गव का बंगला

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, महिलाओं ने घेरा मंत्री भार्गव का बंगला

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Sep, 16 2018 10:16:34 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

कांग्रेसियों ने सीएम के लिए भेंट की साइकिल, महिलाओं ने घेरा मंत्री भार्गव का घर - सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

भोपाल : सरकार के खिलाफ कांग्रेस नेता सड़कों पर उतरने लगे हैं। डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के मुद्दे पर कांग्रेस ने रैली निकाली, कांग्रेस नेता हाथठेला पर साइकिल लेकर सीएम को भेंट करने जा रहे थे। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने रैली को हरी झंडी दिखाई। रैली कांग्रेस कार्यालय से शुरु हुई जिसे पुलिस ने बैरीकेट लगाकर अगले चौराहे पर रोक दिया,कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन और सीएम के लिए साइकिल सौंप दी।

कमलनाथ ने कहा कि वे दिन जनता भूली नहीं है जब सीएम साइकिल से मंत्रालय जाकर विरोध जताते थे,अब जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट है तो सरकार न तेल की कीमतें कम कर रही है न ही टैक्स घटाकर जनता को राहत दे रही है। कमलनाथ ने कहा कि अब तो साइकिल नहीं पैदल चलने के दिन आ गए हैं इसलिए चप्पलें भेंट की जानी चाहिए। कमलनाथ ने कहा कि सरकार को शराब पर टैक्स घटाकर डीजल-पेट्रोल पर टैक्स कम करना चाहिए।

पीसीसी अध्यक्ष ने भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को शासकीय महाकुंभ बताया, उन्होंने कुछ जगहों पर हुई सांप्रदायिक घटनाओं को भाजपा का हथकंडा बताया साथ ही आरोप लगाया कि शेल्टर होम में जो घटनाएं हो रहीं उनकी वजह भाजपा नेताओं का संरक्षण है,आगे और भी कई एेसी घटनाएं सामने आएंगी। - महिला कांग्रेस का प्रदर्शन - प्रदेश महिला कांग्रेस ने सामाजिक न्याय मंत्री गोपाल भार्गव के शासकीय आवास का घेराव किया।

महिला कांग्रेस का ये विरोध प्रदर्शन शेल्टर होम में दिव्यांग बच्चों के साथ उत्पीडऩ की वारदात को लेकर था। महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए भार्गव के आवास में घुस गईं। महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद यात्रा में व्यस्त हैं, अधिकारी भाजपा के कार्यक्रमों में व्यस्त हैं और प्रदेश में मासूमों के साथ दुष्कर्म हो रहा है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी नहीं की जा रही।

Ad Block is Banned