नोटबंदी पर कांग्रेस ने पोस्ट किया वीडियो: कहा- नोटबंदी सिर्फ़ एक बहाना है, मोदीजी को मित्रों को बचाना है

नोटबंदी पर कांग्रेस ने पोस्ट किया वीडियो: कहा- नोटबंदी सिर्फ़ एक बहाना है, मोदीजी को मित्रों को बचाना है

Shailendra Tiwari | Publish: Nov, 08 2018 10:12:57 AM (IST) | Updated: Nov, 08 2018 10:12:58 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

नोटबंदी पर कांग्रेस ने पोस्ट किया वीडियो: कहा- नोटबंदी सिर्फ़ एक बहाना है, मोदीजी को मित्रों को बचाना है

भोपाल. नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर कांग्रेस ने भाजपा औऱ पीएम मोदी के खिलाफ हमला बोला है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। वीडियो में फिल्म अभिनेता राजकपूर दिख रहे हैं। इस वीडियो के लिए कांग्रेस ने राजकपूर के एक गाने का सहारा लिया है। वहीं, ट्विटर में लिखा है 'नोटबंदी के दर्द और हक़ीक़त को समझने के लिये ये वीडियो ज़रूर देखें..! “नोटबंदी सिर्फ़ एक बहाना है, मोदी जी को मित्रों को बचाना है, ये 8 लाख करोड़ का घोटाला है, देश का निकल गया दिवाला है।” किसी ने लूटा है देश प्रेम के नाम पर।

 

दो साल बाद भी हालत ठीक नहीं: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, 'नोटबंदी के 24 महीने बाद भी हालात ठीक नही हुये हैं, छोटे बैंकों का छोंडिये...रिज़र्व बैंक तक की हालत अच्छी नही है। —मोदी की अपरिपक्वता और अनुभवहीनता ने नोटबंदी के रूप में देश को ऐसा जख्म दिया है जिसकी आह-कराह बरसों तक सुनाई और दिखाई देती रहेगी।' ना काले धन पर लगी लगाम, नकली मुद्रा-टेरर फंडिंग जारी है। नोटबंदी का सच जनता ने जाना, भुगतान की अब तुम्हारी बारी है। अब तो ये साबित हो गया नोटबंदी एक प्रायोजित धोखा था। भाजपाइयों का कालाधन सफ़ेद हुआ। अमित शाह के बैंक ने अरबों नोट बदले। भाजपा नेताओं को नोटबंदी की जानकारी थी। नोटबंदी से अर्थव्यवस्था की अर्थी निकल गई अब बताओ, हज़ारों मौतों का गुनाहगार कौन? बटुए के एनकाउंटर का दोषी कौन? नोटबंदी एक राष्ट्रीय तबाही। नोटबंदी मोदी द्वारा अंजाम दी गई भारत के इतिहास की सबसे बड़ी संगठित और वैधानिक डकैती है। इस सरकारी डाके से व्यापार ख़त्म हुए -नौकरियां गई -बच्चों की गुल्लकें टूटी -गृहणियों की बचत गई। हज़ारों लोग क़तार में मरे -कालाधन सफ़ेद हुआ।

 


मोदी का वीडियो भी किया पोस्ट: कांग्रेस ने मोदी का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे सिर्फ़ 50 दिन दीजिये, आपको यदि 50 दिन के बाद कोई ग़लती मिल जाये तो देश जिस चौराहे पर जो सज़ा देगा मुझे मंज़ूर है। मोदी मोदी जी, आपके 50 दिन बीते या नही..? जनता के तो रोते-बिलखते 730 दिन बीत गये? चौराहे का छोड़ो, कतार में मरे किसी ग़रीब की चौखट पर ही आ जाओ! “झूठा”

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned