कांग्रेस अध्यक्ष ने मांगी माफी, वीडियो में देखें किससे और क्यूं?

Deepesh Tiwari

Publish: Sep, 18 2018 02:51:32 PM (IST) | Updated: Sep, 18 2018 02:51:33 PM (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए कांग्रेस के रोड शो के ठीक अगले दिन यानि मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने कैमरे के सामने माफी मांगी। इस दौरान मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि वे नाराज भी हैं।

इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि नाराजगी इस बात को लेकर थी कि राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे के वक्त प्रदेश के सभी बड़े नेताओं के कटआउट कार्यक्रम स्थल पर लगे थे, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कटआउट नहीं था।

जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने गलती मानते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह हमारे लिए सम्मानीय हैं। वे प्रदेश के 10 वर्ष तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है। उनका कटआउट नहीं लग पाना एक ग़लती है। इसको लेकर में भी नाराज़ हूँ। मैं इसके लिये उनसे माफ़ी मांगता हूं।

जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की निंदा -
इसके अलावा कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा में हुआ पथराव की निंदा की। उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन यह भी देखना होगा कि कही ना कही जनआक्रोश है, जनता ख़ुद का ठगा महसूस कर रही है।

एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवराज कह रहे है कि कांग्रेस के नेताओ ने खेत- पगडंडी नहीं देखी है तो वे बताये कि वो तो किसान पुत्र है, फिर क्यों आज प्रदेश में ही सबसे ज़्यादा किसान दुखी है। सबसे ज़्यादा यही के किसान आत्महत्या कर रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned