scriptकांग्रेस का आरोप, मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट से सबसे बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा, पीएम और शाह चुप | Congress's allegation, biggest drug racket exposed, PM and Shah silent | Patrika News

कांग्रेस का आरोप, मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट से सबसे बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा, पीएम और शाह चुप

locationभोपालPublished: Sep 29, 2021 10:18:10 pm

कहीं यह सीधे-सीधे देश के युवाओं को नशे में धकेलने का षणयंत्र तो नहीं है

कांग्रेस का आरोप, मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट से सबसे बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा, पीएम और शाह चुप

कांग्रेस का आरोप, मोदी के मित्र अडानी के पोर्ट से सबसे बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा, पीएम और शाह चुप

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया कि हाल ही में अडानी मुद्रा पोर्ट देश के सबसे बड़े ड्रग रैकेट का खुलासा हुआ। इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुप्पी साधे हुए हैं। यह पोर्ट नरेन्द्र मोदी के मित्र अडानी का है। भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह ड्रग्स आशी टेऊेडिंग कंपनी के नाम से मंगवाए गए तथा इस कंपनी के मालिक, गिरफ्तार किए गए दंपत्ति सुधाकर मच्छावरम व गोविंद राजू वैशाली को कथित तौर से मात्र 4 लाख का भुगतान इंपोर्ट व हैंडलिंग एजेंट के तौर पर किया गया। असल ड्रग माफिया कौन है, उसका चेहरा बेनकाब ही नहीं हुआ। उन्होंने सवाल किया कि कहीं यह सीधे-सीधे देश के युवाओं को नशे में धकेलने का षणयंत्र तो नहीं है। सुप्रीमकोर्ट के जज की कमेटी से पूरे मामले की जांच कराई जाए।
उन्होंने कहा कि सवाल ये है कि देश में कौन मगरमच्छ है जो 21000 करोड़ और 175000 करोड़ की दुनिया की सबसे अधिक हेरोइन ड्रग्स मंगवा रहा है। साफ है कि एक बहुत बड़ा ड्रग माफिया सरकार की नाक के नीचे फल-फूल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि क्या यह राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं, क्योंकि यह सारे ड्रग्स के तार तालिबान और अफगानिस्तान से जुड़े हैं। अडानी मुंद्रा पोर्ट की जांच क्यों नहीं की गई।
कांग्रेस सरकार में गुजरात को मिला भरपूर पैसा –
उन्होंने कहा कि केन्द्र में जब कांग्रेसनीत गठबंधन सरकार थी, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी थे। उस दौरान गुजरात को समुद्री सीमा की सुरक्षा और सर्चिंग के लिए भरपूर पैसा केन्द्र से दिया गया, लेकिन गुजरात ने इस राशि का दुरुपयोग किया। सीएजी जांच रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो