scriptसलवार सूट में बहू, सास बोली- नई नवेली हो सिर पर पर्दा डालकर निकलो, भड़की दुल्हन घर में कर रही ‘लीला’ | Constable seeks help from police to save wife | Patrika News

सलवार सूट में बहू, सास बोली- नई नवेली हो सिर पर पर्दा डालकर निकलो, भड़की दुल्हन घर में कर रही ‘लीला’

locationभोपालPublished: Feb 24, 2020 03:43:06 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

आरक्षक पति ने पुलिस से मांगी मदद, कहा- उसे ब्यूटी पार्लर चलाना है पसंद

45.jpg
सीधी/ सास की नसीहत एक बहू को इतनी नागवार गुजरी की वह घर जाकर लीला करने लगी। पत्नी इस कदर भड़की रहती है कि पति के लिए भी संभालना मुश्किल हो रहा है। इसलिए उसने अब पुलिस से मदद मांगी है। प्रताड़ित वनरक्षक पति ने सिटी कोतवाली पुलिस से बचाने की गुहार लगाई है। लिखित आवेदन देकर पति ने पत्नी पर अनावश्यक रूप से परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
सीधी जिले के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी गायत्री नगर में रहने वाले वनरक्षक ने सिटी कोतवाली को शिकायती आवेदन देकर बताया कि 19 जून 2019 को शादी के बाद से पत्नी का व्यवहार घर के प्रति ठीक नहीं है। आए दिन पत्नी द्वारा घर में लड़ाई-झगड़ा करना और सदस्यों को फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी दी जाती है। 27 नवंबर 2019 को भी प्रताड़ना के संबंध में कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।
bride.jpg

नौटंकी कर चली जाती है मायके
पति का आरोप है कि लड़ाई झगड़े के बाद पत्नी अनावश्यक रूप से परेशान होने की नौटंकी कर मायके चली जाती है और हर बार घर आकर माफी मांगकर रहने लगती है। कुछ समय बाद उसका रवैया फिर से आक्रमक हो जाता है। पूरे घर में कलह की स्थिति हर दिन बनी रहती है।
bride.png
सलवार सूट पर सास ने टोका
दरअसल, 18 फरवरी को पत्नी घर के बाहर सलवार सूट पहनकर पड़ोसी महिला के साथ टहल रही थी, जिस पर उसकी सास ने कहा कि अभी नई नवेली दुल्हन हो सिर पर पर्दा डालकर निकला करो। आरोप है कि यह सुनते ही दुल्हन नाराज होकर भड़क गई और लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया। वनरक्षक ने कहा कि हाल ही में उसके पैर में चोट लगने से प्लास्टर लगा है। पिता का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहने से बिस्तर पर पड़े रहते हैं। मां का इलाज नागपुर में चल रहा है।
bride.jpg

उसे ब्यूटी पार्लर चलाना है पसंद
पति ने कहा कि घर में तीन लोग हैं, फिर भी वातावरण ठीक नहीं है। सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के बाद भी वह खुश नहीं रहती। उसे मायके में रहना और ब्यूटी पार्लर चलाना पसंद है। ऐसे में पत्नी की महिला पुलिस से काउंसलिंग कराई जाए, जिससे उशके व्यवहार में परिवर्तन आ सके और गृहस्थ जीवन सुचारू रूप से चल सके।
biharbride_19_01_2019-1.jpg

सीधी एसपी अंजुलता पटले ने कहा कि पत्नी प्रताड़ना संबंधी शिकायती आवेदन का मामला संज्ञान में आया है। इसमें कोतवाली प्रभारी को निर्देशित किया है कि जल्दी से जल्दी मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो