मंत्री ने खड़े होकर शुरू करवाया सड़क मरम्मत का कार्य, कहा- काम बंद नहीं होना चाहिए

पाइपलाइन विस्तार के लिए ठेकेदार द्वारा वार्डों के मार्गों की जगह पर गड्डे भी खोदे गए हैं जिन्हें अभी तक भरा नहीं गया है।

By: Pawan Tiwari

Published: 10 Sep 2020, 12:30 PM IST

भोपाल. किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने हरदा जिले में सुगम यातायात के लिए सड़क निर्माण संबंधी एजेसिंयों को क्षतिग्रस्त मार्गों की मरम्मतीकरण के निर्देश दिए हैं। उन्होंने खंडवा-हरदा मार्ग का मरम्मतीकरण का काम अपने सामने ही शुरू करवाया। मंत्री पटेल ने कहा कि पटेल ने कहा कि सड़कों का क्षतिग्रस्त होना न केवल सुचारू और सुगम यातायात को बाधित करता है बल्कि दुर्घटनाओं को भी जन्म देता है।

मंत्री की हिदायत
मंत्री कमल पटेल ने हिदायत दी कि मरम्मत की प्रक्रिया बंद नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सड़कों के खतरनाक स्पॉट चिन्हित करें और प्राथमिकता से उनका मरम्मतीकरण कार्य किया जाना सुनिश्चित करें।

कई जगह पाइप लाइन के कारण खोदी गई सड़कें
हरदा जिले के खिरकिया में नगर में जल वितरण व्यवस्था के लिए नगर परिषद द्वारा नई पाइपलाइन का विस्तार कराया जा रहा है। इस कार्य में ठेकेदार की मनमानी के चलते नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पाइपलाइन विस्तार के लिए ठेकेदार द्वारा वार्डों के मार्गों की जगह पर गड्डे भी खोदे गए हैं जिन्हें अभी तक भरा नहीं गया है।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned