scriptफेसबुक पर वीडियो अपलोड कर एयरपोर्ट के ठेका कर्मचारी ने की खुदकुशी | Contract worker commits suicide by uploading video on Facebook | Patrika News

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर एयरपोर्ट के ठेका कर्मचारी ने की खुदकुशी

locationभोपालPublished: Feb 24, 2020 07:35:03 am

सुसाइड नोट में लिखा किसी को परेशान नहीं किया जाए

suicide

suicide

भोपाल। बैरागढ़ इलाके में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जान देने से पहले उसने मोबाइल पर अपना वीडियो बनाया। इसके बाद उसको अपने फेसबुक पर अपने प्रोफाइल से शेयर कर दिया। इसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त उसकी दादी मंदिर गई थी। वीडियो में वह कह रहा कि जिंदगी से तंग आ गया है। वह खुद अपनी जान दे रहा है। किसी को परेशान नहीं किया जाए।
पुलिस के मुताबिक, कैंप-12 सीटीओ बैरागढ़ निवासी 20 वर्षीय राजुकमार दुपारे अपनी दादी के साथ रहता था। राजा भोज एयरपोर्ट पर प्राइवेट काम करता था। शनिवार की शाम को उसकी दादी मंदिर चली गईं। शाम करीब सात बजे दादी जब घर लौटी तो कमरे में अंधेरा था, जैसे ही उन्होंने लाइट जलाई तो उनको राजकुमार फांसी के फंदे पर लटका मिला। तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
45 सेकंड का वीडियो फेसबुक पर किया वायरल

राजकुमार की फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर उसमें एक वीडियो अपलोड किया हुआ मिला। जिसे उसने शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे अपलोड किया था। वीडियो में वह कह रहा अपनी लाईफ से बहुत परेशान हूं। अगर मुझे कुछ होता है तो मैं नहीं चाहता कि किसी लड़की या मेरे परिवार वालों का नाम आए। मेरी लाइफ में किसी लड़की का कोई चक्कर नहीं है। न ही परिवार वालों से कोई परेशानी है। इसलिए पुलिस किसी को भी परेशान नहीं करे। वह आखरी में बाय और अपना नाम भी बता रहा है।
नींद आने का बहाना कर मंदिर जा रही दादी से बंद कराई कुंदी
घटना से पहले उसकी दादी मंदिर जाने को तैयार हो रही थीं। राजकुमार ने उनसे कहा कि बाहर से कुंदी लगाकर चली जाना , उसे नींद आ रही है। दादी का कहना है कि उसे कोई परेशानी नहीं थी। वह दो भाई हैं, उसके पिता बाहर रहते हैं। शनिवार को उसका साप्ताहिक अवकाश था, इसलिए वह घर पर ही था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो