scriptभाजपा महामंत्री विजयवर्गीय के विपक्ष को लेकर विवादास्पद बोल और अपनों से कहा – किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता | controversial statement of bjp kailash vijayvargiya in hindi | Patrika News

भाजपा महामंत्री विजयवर्गीय के विपक्ष को लेकर विवादास्पद बोल और अपनों से कहा – किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

locationभोपालPublished: Feb 23, 2019 08:16:39 pm

बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन…

kailash vijayvergiya

भाजपा महामंत्री विजयवर्गीय के विपक्ष को लेकर विवादास्पद बोल और कहा – किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

भोपाल@आलोक पंड्या की रिपोर्ट…

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके तहत जहां एक ओर कांग्रेस में उम्मीदवारों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। वहीं बीजेपी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन कराए जा रहे हैं।

ऐसे ही एक कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। यहां उन्होंने ने केवल अपनी पार्टी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताया, बल्कि कांग्रेस व अन्य दलों को लेकर कुछ विवादास्पद भी बोल दिए। जिसके चलते कांग्रेस की ओर से इस पर नाराजगी जाहिर की गई है।

ये बोले कैलाश…
सुरेंद्र नाथ सिंह की हार पर बोलते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि बहुत हारे, लेकिन सुरेंद्र नाथ सिंह के हारने का सबसे ज्यादा दुख हुआ। राष्ट्रवादी ताकतों के आगे एक बीफ खाने वाला व्यक्ति जीत जाए, ये हमारे लिए शर्म की बात है।

वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस बार मोदी जी और अमित शाह के नेतृत्व में हमें लोकसभा में पहले से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

वहीं नेताओं के भाजपा छोड़ने पर उन्होंने कहा कि किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनके अनुसार पार्टी को किसी के आने जाने से कोई नुकसान नहीं, विधानसभा और लोकसभा की स्थितियां अलग होती हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल…
इसी दौरान विपक्ष के नेताओं को लेकर कैलाश विजयवर्गीय के बोल बिगड़ गए, जिसके चलते उन्होंने विपक्ष के नेताओं को कुत्ते तक की संज्ञा दे दी।

यहां उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा कि पहले जो कुत्ते सरीखे लड़ते थे, अब साथ हैं। क्योंकि मोदी को हराना है…

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना…
वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में सीएम कौन इसका पता नहीं,दिल्ली में लोग पूछते हैं कि मध्यप्रदेश का सीएम कौन,मैं कहता हूं कि दिग्विजय नाथ सिंधिया,क्योंकि जो दिखता है उसे ही सीएम माना जाता है।

कांग्रेस के कार्यकाल पर बोलते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस सरकार की आयु रेखा है टूटी हुई है,क्योंकि मैं राजनैतिक हस्त रेखा देखता हूं।
वहीं कार्यकर्ता के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश की लूली लगडी सरकार को गिराने की जरूरत ही क्या? वो वैसी ही गिर जाएगी,मैं दिग्विजय सिंह की कसम खाकर कहता हूं।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं में बढ़ रही दुरियों को लेकर, एकता का पाठ सिखाया। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं की बुराई ना करें।

पुलवामा हमले को लेकर ये कहा…
कैलाश विजयवर्गीय ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि पहले विपक्ष पुलवामा हमले को लेकर बदले के लिए केंद्र सरकार का समर्थन कर रहा था, लेकिन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लोकसभा चुनाव वाले बयान के बाद विपक्ष इमरान खान का समर्थन करने लगा।

सवाल ये है कि, हमें देश के अन्दर के ही दुश्मनों से देश को बचाना है।

वहीं कांग्रेस के नेता आरिफ मसूद ने कैलाश विजयवर्गीय की बातों पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुझे दुःख है की कैलाश विजयवर्गीय जैसे राष्ट्रीय स्तर के नेता ऐसा अनर्गल आरोप लगा रहे है। मैंने अपने जीवन में ऐसा घृणित काम कभी नहीं किया। अगर कैलाश विजयवर्गीय के पास सबूत है तो दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो