scriptकोरोना अलर्ट-एमपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, तीसरी लहर का खतरा | Corona Alert - Cases increasing continuously, danger of third wave | Patrika News

कोरोना अलर्ट-एमपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, तीसरी लहर का खतरा

locationभोपालPublished: Nov 22, 2021 01:47:44 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

हर दिन एक से डेढ़ दर्जन कोरोना के मरीज सामने आने से लोगों में भी भय हो गया है।

कोरोना अलर्ट-एमपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, तीसरी लहर का खतरा

कोरोना अलर्ट-एमपी में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, तीसरी लहर का खतरा

भोपाल. मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहा है। हर दिन एक से डेढ़ दर्जन कोरोना के मरीज सामने आने से लोगों में भी भय हो गया है। जहां रविवार को कोरोना के 17 मरीज पॉजिटिव आए थे, वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के एक दर्जन से अधिक मरीज सामने आए हैं। ऐसे में महाराष्ट्र से हवाई यात्रा कर मध्यप्रदेश आनेवाले यात्रियों की जांच रिपोर्ट भी अनिवार्य कर दी है।


राजधानी में 15 मरीज हाईरिस्की
कोरोना से प्रभावित एक चिकित्सक के सम्पर्क में आने के बाद जब कुछ लोगों की कोरोना जांच करवाई तो उसमें करीब 15 मरीज हाईरिस्क वाले सामने आए हैं। दरअसल जेपी अस्पताल के रेडियोलॉजिस्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करीब 150 गर्भवति महिलाओं की जांच करवाई गई थी, कोरोना के जो मरीज सामने आए हैं, उनमें से अधिकतर मरीज 27 से 56 साल की उम्र के बीच के हैं।


इस तरह जानें कोरोना की बढ़ती रफ्तार

हवाई यात्रियों को सफर से पहले कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी

https://twitter.com/hashtag/Corona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सावधानी नहीं तो तीसरी लहर का खतरा

जिस प्रकार कोरोना के केस लगातार सामने आ रहे हैं। उससे लोगों को तीसरी लहर का खतरा साफ नजर आ रहा है, ऐसे में आपको सावधानी रखना बहुत जरूरी है। अगर आप आज से ही सावधानी बरतना शुरू कर देंगे, तो निश्चित ही कोरोना के खतरे को कम किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो