scriptकोरोना के मामले बढ़े: कलेक्टरों को 24 घंटे में सौंपनी होगी रिपोर्ट, हो सकता है बड़ा फैसला | Corona increased: collectors will have to submit report in 24 hours | Patrika News

कोरोना के मामले बढ़े: कलेक्टरों को 24 घंटे में सौंपनी होगी रिपोर्ट, हो सकता है बड़ा फैसला

locationभोपालPublished: Feb 23, 2021 02:38:58 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसार रहा है।

कोरोना के मामले बढ़े: कलेक्टरों को 24 घंटे में सौंपनी होगी रिपोर्ट, हो सकता है बड़ा फैसला

कोरोना के मामले बढ़े: कलेक्टरों को 24 घंटे में सौंपनी होगी रिपोर्ट, हो सकता है बड़ा फैसला

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सभी जिलों के कलेक्टर आज क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक करेंगे। वहीं, दूसरी तरफ अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने कलेक्टरों को निर्देश दिए हैं कि बुधवार सुबह 10.30 बजे तक क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी में लिए गए फैसलों से गृह विभाग को अवगत कराएं।
संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद, बैतूल, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, बड़वानी, खंडवा, खरगौन, बुरहानपुर, अलीराजपुर एवं महाराष्ट्र राज्य के सीमावर्ती जिलों के कलेक्टरों को आज जिला क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठकें अनिवार्य रूप से करने के निर्देश दिये हैं।
क्या कहा सीएम शिवराज ने
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसार रहा है, इंदौर और भोपाल में लगातार पॉज़िटिव केस बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना ने गंभीर रूप धारण कर लिया है। मैं समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूँ कि आप सभी पूरी सावधानी रखें, मास्क लगाकर ही बाहर निकलें और आपस में दूरी बनाकर रखें।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने कहा- आज प्रदेश के प्रत्येक ज़िले में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। आने वाले त्योहार विशेषकर मेलों में यदि लापरवाही बरती गई, तो हमारी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी और प्रदेश पुनः संकट में फंस जाएगा। सावधानी में ही सुरक्षा है, इसलिए कोरोना से बचने के सभी उपाय करें। सीएम ने कहा कि क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद अलग-अलग उपाय आएंगे उसके बाद हम फैसला करेंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zhgia
एमपी में क्या है कोरोना की स्थिति
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से वृद्धि हुई है। बीते 24 घंटों में मध्यप्रदेश में 294 मामले सामने आए हैं। इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि हुई है। सोमवार को हेल्थ विभाग द्वारा जारी बुलिटेन के अनुसार, इंदौर में 104 और भोपाल 76 मामले आए हैं। जबकि प्रदेशभर में कुल 294 मामले आए हैं। वहीं, 241 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर गए हैं। प्रदेश में अभी एक्टिव केसों की संख्या 2104 है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो