कोरोना संक्रमण: बढ़ते मामलों के बीच आज रात 8 बजे जनता को संबोधित करेंगे सीएम

सीएम प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए की गई तैयारियों के बारे में भी जानकारी दे सकते हैं।

By: Pawan Tiwari

Updated: 25 Feb 2021, 05:11 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज रात 8 बजे प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान सीएम लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी कर सकते हैं। इसके साथ ही सीएम प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए की गई तैयारियों के बारे में भी जानकारी दे सकते हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के केस फिर से बढ़ रहे हैं। बीते एक हफ्ते से राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक भी की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा। अब सीएम आज रात 8 बजे प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान प्रदेशवासियों को राज्य में कोरोना की स्थिति की जानकारी के साथ सरकार जो ऐहतियाती कदम उठा रही है या उठाएगी उसके बारे में बताएंगे। इंदौर और भोपाल में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से बढ़ने लगा है। मंगलवार को इंदौर में 137 और भोपाल में 70 कोरोना मरीज मिले थे। भोपाल और इंदौर में राजनीतिक, सामाजिक, सार्वजनिक समारोहों पर पाबंदी लग चुकी है।


इंदौर में लगातार दूसरे साल गेर नहीं निकलेगी तो पचमढ़ी में भी मेले का आयोजन नहीं होगा। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों से संक्रमण फैलने का खतरा है इसलिए सरकरा ने पहले ही वहां अलर्ट जारी कर दिया है।

coronavirus
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned