सांसद नकुलनाथ कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देंगे 25 लाख की सहायता

एक करोड़ देगी प्रदेश कांग्रेस कमेटी

भोपाल : कोरोना वायरस को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने के पुत्र सांसद नकुलनाथ ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए 25 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की है। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी ज़रूरत पड़ने पर एक करोड़ की राशि पार्टी फंड से देगी। सांसद नकुलनाथ ने वीडियो संदेश जारी कर जिले की जनता को भयभीत न होने और जागरुक रहने की अपील की है।

सांसद नकुलनाथ ने संदेश में कहा कि वे इस संकट की घड़ी में क्षेत्र की जनता के साथ हैं। जनता के लिए जो बन पड़ेगा, वे करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की है कि लॉकडाउन का पूरा पालन करें और अफवाहों पर ध्यान न दें। जनता सरकार की ओर से दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का पालन करें। जिले में राशन सब्जी और जरूरी दवाओं की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए सांसद निधि से जिला प्रशासन को 25 लाख रुपए देने का फैसला किया है। साथ ही नकुल नाथ ने जनता को यह आश्वासन दिया है कि आगे जो भी मदद होगी, वह भी की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से भी पार्टी फंड से छिंदवाड़ा जिले को मदद देने की अपील की है जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने ज़रूरत पड़ने पर जिले को 1 करोड़ की सहायता राशि देने का निर्णय किया है।

Corona virus Corona Virus treatment
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned