scriptराजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचा कोरोना, ये हुआ कोरोना संक्रमित | Corona reached the Chief Minister's office after the Raj Bhavan | Patrika News

राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचा कोरोना, ये हुआ कोरोना संक्रमित

locationभोपालPublished: Jul 01, 2020 02:18:35 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचा कोरोना संक्रमण

photo_2020-07-01_14-01-52_1.jpg

भोपाल। मध्य प्रदेश मंत्रालय में कोरोना अपने पांव पसारते जा रहा है आज आई रिपोर्ट के साथ ही मंत्रालय में नवमां कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय में पदस्थ एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह कर्मचारी मुख्यमंत्री के अपर सचिव ओपी श्रीवास्तव की घंटी पर तैनात था। सूची में नाम आने का बाद पूरे मंत्रालय में हड़कंप मच गया है। कार्यालय में भृत्य के पद पर तैनात कर्मचारी को उपचार हो चिरायु अस्पताल ले जाया गया है।

इससे पहले राजभवन में भी कोरोना ने दस्तक दी थी राजभवन के 37 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई थी। राजभवन में लगातार सामने आ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा में लगे 7वीं बटालिया के 57 जवानों को मुगालियाछाप स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शिफ्ट करा दिया था।

मध्य प्रदेश में जल्द ही मंत्रीमण्डल का गठन होने जा रहा है नये नये मंत्री बनाये जा रहे हैं। मंत्रालय में मंत्रियों को कार्यालय भी अलॉट होने हैं। एसे में कोरोना संक्रमण का मंत्रालय में फैलना चिंता का विषय बन गया है। अभीतक सीएम ऑफिस इस महामारी से दूर था पर इस हाई सिक्योर जोन में भी कोरोना ने 1 जुलाई को एंट्री मार दी।। मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंचने के बाद से अधिकारी सकते में आ गये हैं।

 

photo6111681893649983956_6235987_835x547-m_2.png

ये हैं ताजा आंकड़े

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार अपने पांव पसार रहा है। बीते 24 घंटों के दौरान मंगलवार रात तक प्रदेश में कोरोना के 223 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13593 हो गई है। आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मंगलवार रात तक 45 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जबकि, मरने वालों की संख्या सिर्फ इसी शहर में अब तक 229 हो चुकी है। वहीं, राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटों के दौरान मंगलवार रात तक 25 नए पॉजिटिव केस सामने आए। वहीं, शहर में अब तक 97 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। हालांकि, प्रदेशभर में अब तक कोरोना से संक्रमित होकर जान गवाने वालों की संख्या 572 हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो