शायर डॉ राहत इंदौरी भी कोरोना संक्रमित, हॉस्पिटल में एडमिट, ट्वीट कर कहा- कोई घर में फोन मत करना

डॉ राहत इंदौरी 70 साल के हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 11 Aug 2020, 09:43 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आम से लेकर खास भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। डॉ राहत इंदौरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी हैं। वहीं, मध्यप्रदेश की सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कहा कि आप जल्द स्वस्थ्य होकर लौटें।

खुद ट्वीट कर दी जानकारी
डॉ राहत इंदौरी ने ट्वीट कर कहा- कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल (सोमवार ) मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।

सीएम ने भी किया ट्वीट
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्ववीट कर कहा है- प्रसिद्ध शायर डॉ राहत इंदौरी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। वहीं, गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा- जाने-माने शायर राहत इंदौरी जी के अस्वस्थ होने की खबर मिली है। ईश्वर से उनके यथाशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- भगवान से आपके स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

सीएम भी हो चुके हैं संक्रमित
बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 39891 हो गई है। जबकि 29674 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं और राज्य में अभी 9202 एक्टिव केस हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री और विधायक भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

coronavirus
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned