scriptभोपाल जमात में चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए, MP में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 113 | corona virus positive cases rise in madhya pradesh | Patrika News

भोपाल जमात में चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए, MP में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 113

locationभोपालPublished: Apr 03, 2020 01:49:18 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

मध्य प्रदेश में में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 113 हुई

coronaupdates.png
भोपाल. इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है। इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 89 और मध्य प्रदेश में 113 हो गई है। वहीं अब तक 8 मरीजों की मौत हो गई है।
https://twitter.com/hashtag/Coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इंदौर में सबसे अधिक मामले

राज्य में सबसे अधिक मामले इंदौर से आए हैं। यहां अब तक 89 केस सामने आ चुके हैं, वहीं अब तक यहां 5 लोगों की मौत हो चुकी है। उज्जैन में 6 मामले सामने आए हैं, जिसमें 2 की मौत हो चुकी है। जबलपुर में 8, भोपाल में 8, मुरैना में 2, ग्वालियर में 2, शिवपुरी में 2, खरगोन और छिंदवाड़ा में एक-एक केस सामने आए हैं।
https://twitter.com/hashtag/coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भोपाल जमात में 4 कोरोना पॉजिटिव

भोपाल में 31 मार्च को भेजे गए 65 सेम्पल में से चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए हैं। जानकारी के अनुसार भोपाल में विदेशी जमातों में शामिल होने आए जमातियों के सेम्पल लिए गए थे जिनमें से चार कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं । जमातियों में से तीन विदेश के नागरिक हैं जबकि एक व्यक्ति भुवनेश्वर ( उड़ीसा ) का रहने वाला है ।
इंदौर मामले पर प्रशासन सख्त, चार पर NSA के तहत कार्रवाई


वहीं, इंदौर के टाटपट्टी में कोरोना संक्रमितों की जांच करने पहुंची मेडिकल टीम पर हमला मामले में प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। गिरफ्तार सात में से चार लोगों पर कलेक्टर ने राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई की है। जिन पर रासुका लगी है उनके नाम हैं मोहम्मद मुस्तफा, मोहम्मद गुलरेज, सोयब उर्फ सोभी और मज्जू उर्फ मजीद।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो