scriptन दवा का न दुआ का हुआ असर, जिंदगी ने छोड़ा कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम उपाध्याय का साथ | Corona warrior doctor Shubham Upadhyay dies during treatment | Patrika News

न दवा का न दुआ का हुआ असर, जिंदगी ने छोड़ा कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम उपाध्याय का साथ

locationभोपालPublished: Nov 25, 2020 07:46:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम उपाध्याय का भोपाल में इलाज के दौरान निधन, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख..

shubham.jpg

भोपाल. सागर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर शुभम उपाध्याय का बुधवार को भोपाल के चिरायु अस्पताल में निधन हो गया। डॉक्टर शुभम उपाध्याय कोरोना संक्रमित हो गए थे और सरकार ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए चेन्नई ले जाने की पूरी तैयारियां कर ली थीं लेकिन इससे पहले ही शुभम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। डॉक्टर शुभम सागर मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमितों की सेवा में लगे हुए थे और इसी दौरान वो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे और संक्रमण उनके फेफड़ों तक फैल गया था। डॉक्टर शुभम को तबीयत बिगड़ने के बाद भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें चेन्नई ले जाने की तैयारियां थीं।

 

https://twitter.com/hashtag/CoronaWarrior?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम उपाध्याय के निधन की खबर मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट में लिखा है मन पीड़ा और दुःख से भरा हुआ है। हमारे जाँबाज #CoronaWarrior डॉ. शुभम कुमार उपाध्याय, जो निःस्वार्थ भाव से दिन और रात एक कर #COVID19 पीड़ितों की सेवा करते हुए संक्रमित हुए थे, उन्होंने आज अपने प्राण न्यौछावर कर दिये। समाज की सेवा का अद्भुत और अनुपम उदाहरण डॉ. शुभम ने पेश किया।

 

फेफड़े 96% खराब हो चुके थे
बता दें कि कोरोना योद्धा डॉ. शुभम उपाध्याय को कोरोना संक्रमण इतना ज्यादा बढ़ गया था कि फेफड़े 96% खराब हो चुके थे। फेफड़ों के ट्रांसप्लांट पर 70 से 80 लाख रुपए खर्च होने थे और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके इलाज की पूरी व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।

ट्रेंडिंग वीडियो