कोरोना वायरस: सीएम ने 1 महीने का वेतन राहत कोष के लिए दिया, विधायकों से अपील- आप भी योगदान दीजिए

सीएम ने मध्यप्रदेश के सभी विधायकों से भी अपील की है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए योगदान दीजिए।

भोपाल. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों को लॉकडाउन किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही सीएम ने मध्यप्रदेश के सभी विधायकों से भी अपील की है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए योगदान दीजिए।



क्या कहा शिवराज ने?
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- प्रिय विधायक साथियों, मध्यप्रदेश विधानसभा में 27 तारीख को लेखानुदान नहीं होगा। हम ऑर्डिनेंस लाकर धन की व्यवस्था करेंगे। अभी लड़ाई सिर्फ कोरोना को रोकने की है। इस संकट से निपटने के लिए मैं एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दे रहा हूं, आपसे भी अपील है कि आप भी योगदान दीजिए।

विधायक जहां हैं वहीं रहें
शिवराज सिंह चौहान ने सभी विधायक औऱ सांसदों से भी अपील की है। उन्होंने कहा- मैं सभी विधायकों-सांसदों और जनप्रतिनिधियों से अपील करता हूं कि जो जहां हैं, वहीं रहें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर इस महामारी से लड़ने हेतु खुद को समर्पित करें, फोन के माध्यम से अपने-अपने क्षेत्र की जनता से संपर्क कर उन्हें लॉकडाउन का पालन करने हेतु आग्रह करें।

प्रदेशवासियों से भी अपील
शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के समस्त नागरिकों से भी अपील की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि किसी भी तरह की चिंता ना करें, आवश्यक वस्तुओं की पर्याप्त व्यवस्था की जायेगी। पैनिक ना फैलाएं। हम किसी भी परिस्थिति से निबटने के लिए तैयार हैं। जो लोग घरों के बाहर घूम रहे हैं, वे नादानी कर रहे हैं। वे खुद तो अपनी जान जोखिम में डाल ही रहे हैं, साथ ही अपने बीवी-बच्चों, भाई-बहनों, माता-पिता की ज़िंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं। अपने घरों में ही रहें, मैं आप सभी तक सभी जरूरी वस्तुएं पहुंचाऊंगा।

coronavirus Coronavirus in india What is Coronavirus?
Pawan Tiwari Producer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned