scriptभापोल में 4 पॉजिटव केस: IAS का लिया गया सैंपल, परिवार के साथ किया आइसोलेट, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप | Coronavirus: effect in Madhya Pradesh, IAS Isolate | Patrika News

भापोल में 4 पॉजिटव केस: IAS का लिया गया सैंपल, परिवार के साथ किया आइसोलेट, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

locationभोपालPublished: Apr 03, 2020 01:41:42 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

स्वास्थ्य महकमे ने भी आईएएस को कोरोना होने से इंकार किया है।

भोपाल. स्वास्थ्य विभाग में आयुष्मान भारत के सीईओ आईएएस जे विजय कुमार ने खुद को घर में आइसोलेट कर रखा है। सर्दी-खांसी और बुखार के बाद उनका कोरोना सैंपल लिया गया है। रिपोर्ट के बाद स्वास्थ्य विभाग और आईएएस लॉबी में हड़कंप मचा हुआ है। कलेक्टर तुरण पिथोड़े का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं है। स्वास्थ्य आयुक्त फैज अहमद किदवई ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं, स्वास्थ्य महकमे ने भी आईएएस को कोरोना होने से इंकार किया है।
क्या कहा विजय कुमार ने?
आईएएस विजय कुमार ने कहा- घर पर ही परिवार के साथ आइसोलेट हूं। कोरोना का सैंपल लिया है लेनिक मुझे अभी रिपोर्ट नहीं मिली है।

भोपाल में 4 कोरोना पॉजिटिव
वहीं, दूसरी तरफ राजधानी भोपाल में आए 65 विदेशी जमातियों में से 4 पॉजिटिव मिले हैं। इन चार में से तीन म्यांमार और एक भुवनेश्वर का है। इन चारों को चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनके बाकि साथिकों को भी क्वारेंटाइन कर दिया गया है।
इन दो जिलों में मिले नए संक्रमित
मध्यप्रदेश के मुरैना और छिंदवाड़ा में नए मामले सामने आए हैं। मुरैना में कोरोना संक्रमण की आशंका वाले 32 सैंपल में से 7 की रिपोर्ट में 2 केस पॉजीटिव मिले हैं। दोनों नगर निगम सीमा में वार्ड क्रमांक 47 के प्रेमनगर मोहल्ले के रहने वाले हैं। पति-पत्नी के कोरोना पॉजीटिव मामले सामने आने के बाद पूरे वार्ड को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में ये परिवार दुबई से लौटा था। वहीं, छिंदवाड़ा में भी एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रशासन कोरोना पॉजिटिव मरीज को ट्रेस करने की कोशिश कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो