कोरोना: निर्दलीय विधायक के परिवार में कई लोग संक्रमित, कांग्रेस MLA की रिपोर्ट भी संदिग्ध

कोरोना संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश में अब तक 165 लोगों की मौत भी हुई है।

By: Pawan Tiwari

Updated: 05 May 2020, 10:43 AM IST

भोपाल/बुरहानपुर. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आकड़ा तीन हजार के कबीब पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश में अब तक 165 लोगों की मौत भी हुई है। बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिजन और करीबी रिश्तेदार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। विधायक के भाई की रिपोर्ट 3 दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है कि रविवार को परिवार के दूसरे सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दरअसल, बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक के परिवार में कोरोना पॉजिटिव लोग मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

जिले में कोरोना के 34
बुरहानपुर में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 34 है, जिनमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 5 लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट गए हैं। संक्रमित लोगों में पूर्व पार्षद और उसके परिवार के 10 लोग हैं। साथ ही 2 डॉक्टर भी संक्रमण के शिकार हैं। जिन इलाकों में संक्रमित लोग हैं, उन्हें कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया है।

विधायक फैमिली में कैसे पहुंचा कोरोना
वहीं, सवाल है कि विधायक के परिवार के लोग इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित कैसे हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उनकी ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं।

कौन हैं सुरेन्द्र सिंह शेरा
सुरेन्द्र सिंह शेरा बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक हैं। कमलनाथ की सरकार में सुरेन्द्र सिंह शेरा काफी सुर्खियों में थे। सुरेन्द्र सिंह शेरा कमलनाथ सरकार में लगातार मंत्री पद की मांग करते रहे इसके साथ ही वो अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों रहे।

कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट भी डाउटफुल
उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल और उनके बेटे को भी कोरोना संदिग्ध बताए जा रहे हैं। विधायक ने कहा कि मैं स्वस्थ्य हूं। मैंने एहतियात के तौर पर जांच कराई थी। जो जांच आई है उससे मैं संतुष्ट नहीं हूं।

BJP coronavirus Coronavirus Outbreak
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned