script

भोपाल, इंदौर और उज्जैन पूरी तरह सील, अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं

locationभोपालPublished: Apr 08, 2020 11:59:25 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

प्रदेश की शिवराज सरकार ने यहां के तीन शहरों को पूरी तरह सील कर दिया है।

sealed.jpg
भोपाल. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार सख्त कदम उठाने जा रही है। मिल रही है जानकारी के अनुसार, प्रदेश की शिवराज सरकार ने यहां के तीन शहरों को पूरी तरह सील कर दिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, शिवराज सरकार इंदौर, भोपाल और उज्जैन को पूरी तरह से सील कर दिया हैं क्योंकि इन शहरों में कोरोना वायरस के मामले अधिक हैं। इस दौरान इन क्षेत्रों में किसी को भी अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी।
https://twitter.com/hashtag/Coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावे इन क्षेत्रों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन को अधिकृत किया जाएगा ताकि स्थानीय लोगों को किसी तरह का कोई दिक्कत ना हो। गौरतलब है कि इंदौर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या 213 पर पहुंच गई है।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
14 जिले सबसे ज्यादा प्रभावित

गौरतलब है कि प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से प्रदेश के 14 जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 213, भोपाल में 96, उज्जैन में 13, खरगोन में 12 और मुरैना में 12 हो गयी है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19outbreak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ESMA लागू

इससे पहले मध्य प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच बुधवार दोपहर को शिवराज सरकार ने एस्मा लागू कर दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने सरकार के इस फैसले की जानकारी ट्वीट करके भी दी थीण् इसमें उन्होंने लिखा था कि नागरिकों के हित को देखते हुए कोरोना के बेहतर प्रबंधन के लिए आज से सरकार ने मध्यप्रदेश में एस्मा लागू कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो