scriptवीआईपी तालाब में मिली लाश,दो दिन से लापता था युवक | Corpse of the man found in the pond | Patrika News

वीआईपी तालाब में मिली लाश,दो दिन से लापता था युवक

locationभोपालPublished: Oct 18, 2018 05:36:36 pm

Submitted by:

Amit Mishra

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकाला…

news

bikaner crime

भोपाल@ सुनील मिश्रा की रिपोर्ट…
राजधानी भोपाल में उस समय सनसनी फैली गई जब वीआईपी रोड पर पुल के नीचे एक व्यक्ति की लाश मिली। लाश मिलते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकाला। व्यक्ति की पहचान कोलार में रहने वाले राहुल के रूप में हुई है। तलैया थाने की पुलिसकर्मियों ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

दो दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट….
बताया जाता है कि दो दिन पहले ही घर वालों ने तलैया थाने में राहुल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी रात को वीआईपी रोड पर राहुल की बाइक लावारिस हालत में मिली थी। तब से परिजन राहुल की तालाश कर रहे थे। लेकिन कोई पता नहीं चल सका था। आज वीआईपी रोड कुछ लोगों को पानी मेें एक लाश दिखाई दी तो इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी थी।

पहले भी हो चुकी है मौते….
इसके पहले भी राजधानी के बडे तालाब और छोटे तालाब मेें कूद कर मौत को गले लगा लिया था। गौरतलब है कि काली मंदिर के पास छोटे तालाब में सुभाष कॉलोनी अशोका गार्डन के किराना व्यापारी चेतराम साहू के 23 वर्षीय बेटे देवेन्द्र साहू की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी ।

शव गहरे पानी में उतरा रहा था। इसी बीच मछुआरे के नाव में उसका सिर टकराया । मछुआरे ने तलैया पुलिस को तालाब में शव होने की सूचना दी। देवेन्द्र सूदखोरों की धमकी मिलने के बाद से पिछले चार दिन से से घर से गायब था। पुलिस अपनी प्रारंभिक जांच में सुसाइड मान रही थी। परिजनों ने हत्या का संदेह जताया था।

सूदखोर ने मुश्किल कर रखा था जीना….
देवेन्द्र के बड़े भाई जिला कोषाध्यक्ष भाजपा पिछड़ा मोर्चा धर्मेन्द्र साहू ने बताया, सूदखोर छोटे भाई का जीना मुश्किल कर रखा था। परिवार के बिना जानकारी के सूदखोर उसे कर्ज देते थे और मुंहमागी रकम की मांग कर प्रताडि़त करते थे।


सूदखोर राहुल गिरी, महिला पुलिसकर्मी का पति राकेश उपाध्याय, सकील, सोहेल समेत सात सूदखोर कर्ज दिए थे। धर्मेन्द्र ने बताया, राहुल गिरी, राकेश उपाध्याय ने उसकी नई कार, एसी, मोबाइल समेत अन्य सामान गिरवी रख लिया था।


अशोका गार्डन थाने में शिकायत की थी, तब पुलिस ने सूदखोरों से समझौता करा दिया था। पिछले चार दिन से सोहेल नाम का सूदखोर दो लाख रुपए की मांग को लेकर घर में आकर धमकी दे रहा था, जिसके बाद से देवेन्द्र गायब था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो