scriptबुलेट में आग लगाने वाले को 4 साल की कैद | court order to jail for 4 accused | Patrika News

बुलेट में आग लगाने वाले को 4 साल की कैद

locationभोपालPublished: Oct 25, 2019 06:05:21 am

अदालत ने सुनाया फैसला…

high court

high court

भोपाल। पुरानी रंजिश को लेकर फरियादी की बुलेट मोटर साइकिल मेंआग लगाने वाले मोहम्मद दाउद को अदालत ने 4 साल के सश्रम कारावास-25 हजार रूपये जुर्माने की सजा सुनाई है।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेन्द्र कुमार वर्मा ने यह फैसला सुनाया है। मामला मंगलवारा थाने का है। अभियोजन के अनुसार खजूर वाली गली घोडा नक्कास में दाउद ने पडोस में रहने वाले राहिल खान की बुलेट मोटर साईकिल में आग लगा दी थी।
पूर्व में राहिल के भाई पर दाउद ने तेजाब डाला था, मामले में जेल से छूटने के बाद रंजिशवश घटना को अंजाम दिया।


इधर, कर्ज से परेशान व्यापारी ने दुकान में फांसी लगाकर की खुदकुशी-
वहीं दूसरी ओर एक अन्य मामले में बागसेवनिया इलाके के सर्वोदय मार्केट में अपनी ही दुकान पर व्यापारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
व्यापारी के पास से बंगाली भाषा में लिखा सुसाइड नोट मिला है। जिसमें ढाई लाख रुपए कर्ज की बात का जिक्र है। पुलिस का कहना कि बंगाली भाषा में सुसाइड नोट होने से पुलिस को उसको पढऩे में दिक्कत हो रही है। इसके लिए पुलिस ने बंगाली भाषा के जानकार को बुलाया है। बताया गया कि घटना के दौरान व्यापारी की पत्नी भी दुकान के पास ही थी।
पुलिस के मुताबिक, कटारा हिल्स निवासी 32 वर्षीय मोहन पाल पिता दिलीप पाल सर्वोदय मार्केट पर घरेलू सामान की दुकान थी। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मोहन ने दुकान के सीलिंग फैन के हुक पर फंदा बना फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
इसी बीच दुकान के पास टहल रही उसकी पत्नी की पति पर नजर पड़ी। तुरंत ही मोहन को फंदे से उतारा गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि व्यापारी पर करीब ढाई लाख रुपए कर्ज है। कर्ज देने वाले उससे पैसे मांग रहे थे। इससे वह काफी तनाव में था। पुलिस को उसकी बहन सोमा ने बताया कि भाई कर्ज से परेशान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो